Move to Jagran APP

विधानसभा चुनावों में BJP की जीत पर प्रशांत किशोर बोले- 2024 में आएंगे असली नतीजे, PM मोदी को लेकर कही बड़ी बात

उत्‍तर प्रदेश उत्‍तराखंड पंजाब मणिपुर व गोवा के विधानसभा चुनावों के नतीजों पर प्रशांत किशोर ने कहा है कि देश के असली नतीजे तो 2024 के लोकसभा चुनाव में आएंगे। प्रशांत किशोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चुनावी नतीजे को लेकर दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 11 Mar 2022 12:30 PM (IST)Updated: Fri, 11 Mar 2022 07:39 PM (IST)
विधानसभा चुनावों में BJP की जीत पर प्रशांत किशोर बोले- 2024 में आएंगे असली नतीजे, PM मोदी को लेकर कही बड़ी बात
पीएम नरेंद्र मोदी एवं प्रशांत किशोर। फाइल तस्‍वीरें।

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। देश के पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने चार में शानदार प्रदर्शन किया। पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की जीत को छोड़ दें तो बीजेपी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में सरकार बनाने जा रही है। इसपर बिहार के रहने वाले व देश के जाने-माने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बड़ा बयान दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ताजा बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया में उन्‍हाेंने कहा है कि भारत की असली लड़ाई के नतीजे तो साल 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Shabha Election 2024) में आएंगे।

loksabha election banner

देश के लिए लड़ाई 2024 के लोकसभा चुनाव में

शुक्रवार को अपने ट्वीट में प्रशांत किशोर ने लिखा है कि देश के लिए लड़ाई साल 2024 के लोकसभा चुनाव में लड़ी जाएगी। यह लड़ाई राज्‍यों के विधानसभा चुनावों में नहीं लड़ी जानी है। तभी इसके नतीजे आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर प्रशांत किशोर आगे लिखते हैं कि 'साहेब' यह बात जानते हैं, इसलिए विधानसभा चुनाव को परिणामों के जरिए विपक्ष के खिलाफ मनोवैज्ञानिक धारणा बनाने की चाल चल रहे हैं। न तो इस झूठ में फंसे और न हीं इसका हिस्सा बनें।

पीएम नरेंद्र मोदी के इस बयान पर किया हमला

गुरुवार को पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनावों में से चार में मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी मुख्‍यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। इस दौरान उन्‍होंने कहा था कि इन चुनावों ने साल 2024 के लोकसभा चुनाव के नतीजे तय कर दिए हैं। प्रशांत किशोर नरेंद्र मोदी के इसी बयान को लेकर हमलावर थे। विदित हो कि 10 मार्च को उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा एवं मणिपुर विधानसभा चुनावों के नतीजे आए। पांच में से चार राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा एवं मणिपुर में बीजेपी सरकार बनाने जा रही है। उधर, पंजाब में आम आदमी पार्टी ने जबरदस्‍त जीत हासिल करते हुए कांग्रेस का सफाया कर दिया है।

यह भी पढ़ें: मुकेश सहनी का गोल हो चुका है बिस्तर...बिहार एनडीए के एक बडे़ नेता का दावा- अब केवल मुहर लगना शेष


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.