Move to Jagran APP

बिहार: दही-चूड़ा भोज पर सियासी 'संग्राम', मुश्किल में महागठबंधन

दही चूड़ा के बहाने सियासी संग्राम में महागठबंधन के दलों में नाराजगी खुलकर सामने आ गई तो वहीं बीजेपी ने जदयू के चूड़ा दही के भोज में जाने को लेकर हां कर दिया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 14 Jan 2017 03:00 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jan 2017 10:39 PM (IST)
बिहार: दही-चूड़ा भोज पर सियासी 'संग्राम', मुश्किल में महागठबंधन
बिहार: दही-चूड़ा भोज पर सियासी 'संग्राम', मुश्किल में महागठबंधन

पटना [जेएनएन]। लालू के घर चूड़ा दही खाने पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जदयू ने दो साल तक तो बीजेपी को अपने दही चूड़ा भोज में नहीं बुलाया था, इस बार एेसा क्या हो गया कि उन्हें भी निमंत्रण भेजा है।

loksabha election banner

जदयू ने बीजेपी को बुलाया, कांग्रेस नाराज

इस बात पर अपनी नारा्जगी जाहिर करते हुए अशोक चौधरी ने कहा कि इस बात का जवाब जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से पूछना चाहिए कि बीजेपी के लिए क्यों इतना प्यार उमड़ रहा है? उनके इस बयान से यह साबित हो जाता है कि महागठबंधन में सब ठीक नहीं चल रहा है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिसे आना हो आए, जाना हो जाए, मैं कल पटना से बाहर जा रहा इसी कारणवश मैं जदयू के भोज में शामिल नहीं होने वाला हूं।

यह भी पढ़ें: मकर संक्रांति पर सियासी बवाल, लालू और बीजेपी में ठनी

भाजपा नेता सुमो ने कहा- नीतीश ने बुलाया, जरूर जाउंगा

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने खुद मुझे फोन करके आमंत्रित किया है और मैं जरूर जदयू के दही-चूड़ा के भोज में जाउंगा। उन्होंने कहा कि दो साल तक नहीं बुलाया तो नहीं जा सका। इस बार उन्होंने बुलाया है, माननीय मंत्री नितिन गडकरी कल पटना में रहेंगे लेकिन व्यस्तता के बावजूद मैं भोज में जरुर जाउंगा।

यह भी पढ़ें: लालू आवास पहुंचे सीएम नीतीश, खाया दही-चूड़ा का भोज

सुशील मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को क्यों बुलाया गया है? इसपर लोग सवाल पूछ रहे तो इसका जवाब जदयू ही दे सकता है। उन्होंने कहा कि पहले भी जदयू का भोज हुआ करता था जो कभी-कभी कैंसिल भी हो जाता था, देखते हैं इस बार क्या होता है?

जदयू ने कहा- कांग्रेस ना आए, बीजेपी आएगी ही

इन बयानों के बाद अब जदयू के नेता और प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कांग्रेस को करारा जवाब देते हुए कहा कि उन्हें ना आना हो ना आएं, बीजेपी तो आएगी ही। इन बयानों और नाराजगी को देखते हुए एक बार यह बात जरूर साबित हो जाती है कि महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.