पटना, जेएनएन। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भले ही शुक्रवार को चेतावनी दी हो कि एनडीए के जो भी नेता बेवजह की बयानबाजी करेंगे उन्हें चुनाव के बाद इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इस बयान के बाद भी भाजपा नेताओं की उनके खिलाफ बयानबाजी जारी है। सीएम नीतीश कुमार ही नहीं, इस बार उनके निशाने पर लोजपा नेता रामविलास पासवान और उनका परिवार भी है।

BJP नेता संजय पासवान ने कहा-लोग गद्दी पर बैठते हैं तो छोड़ने का नाम नहीं लेते

भाजपा नेता संजय पासवान ने एक बार फिर सीएम नीतीश पर कटाक्ष किया है और कहा है कि यहां हटने की बात तो दूर है, .....यदि आप बोले तो लोग देख लेने की बात करते हैं। आज नेता की नजर में अधिकारी बड़ा है।लोग गद्दी पर बैठते हैं तो छोड़ने का नाम ही नहीं लेते।

इसके साथ ही संजय पासवान ने लोजपा पर भी कटाक्ष किया और रामविलास पासवान पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां के कुछ लोग घमंड में चूर है कि हम ही बिहार चला रहे है। ये लोग जात के नाम पर राजनीति करने वाले हैं और खुद परिवारवाद पर आकर रुक गए हैं।ऐसे लोगों की राजनीति परिवार, कारोबार हो गया है। पिता, बेटा, भाई सब के सब एक साथ सदन में हैं। यह परिवार की पराकाष्ठा है, मेरे इस बयान से एक परिवार में खलबली मची हुई है।

सच्चिदानंद राय ने कहा-एक ही परिवार ले रहा है आरक्षण का लाभ

संजय पासवान के बाद भाजपा नेता सच्चिदानंद राय ने भी लोजपा नेता रामविलास पासवान पर तंज कसा और कहा कि यहां आरक्षण का लाभ एक ही परिवार ले रहा है। जो लोग आरक्षण ले रहे हैं वो कब मजबूत होंगे ? बस एक ही परिवार के लोग चुनकर आ रहे हैं। और कितनी कमाई करने के बाद मजबूत होंगे ये लोग।

सीपी ठाकुर ने कहा- 2020 में सीएम को लेकर कुछ भी तय नहीं है

वहीं भाजपा नेता सीपी ठाकुर ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 2020 में सीएम का चेहरा कौन होगा, इसपर अभी कुछ भी तय नहीं है। ये आलाकमान तय करेगी कि बिहार का सीएम कौन होगा? उन्होंने कहा कि राजनीति में इमानदारी भोला पासवान शास्त्री की तरह होनी चाहिए, खास कर बिहार में ऐसे शख्स की सख्त जरुरत है।

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप