पटना [जेएनएन]। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (शॉटगन) और वरिष्‍ठ भाजपा नेता लालकृष्‍ण आडवाणी के बीच रविवार की शाम केरल के कोच्चि स्थित एक होटल में दोनों की लंबी मुलाकात हुई। शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के अनुसार इस दौरान राष्‍ट्रपति चुनाव व चर्तमान राजनीति पर चर्चा हुई। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर इस मुलाकात की तस्‍वीर भी शेयर की है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में लिखा है कि रोल मॉडल और अल्टीमेट लीडर आडवाणी जी के साथ मुलाकात के दौरान राष्ट्रपति चुनाव और वर्तमान राजनीति पर भी चर्चा हुई। अगले ट्वीट में एक शेर को शेयर करते हुए लिखा है, ''लाँग लाइफ आडवाणी जी, लाँग लाइफ बीजेपी, जय हिंद।''

विदित हो कि राजनीतिक गलियारों में राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवारों को लेकर चर्चाएं गर्म हैं। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा ने भी औपचारिक तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने उम्‍मीदवार के चयन के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन कर दिया है। कमेटी में भाजपा के तीन वरिष्ठ नेता गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली और केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: लालू हुए बीमार तो बेटे तेजप्रताप ने घर पर पहुंचा दिया अस्पताल, जानिए

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भी राष्ट्रपति पद का एक उम्मीदवार बनाने की चर्चा रही है। ऐसे में आडवाणी व शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की इस मुलाकात को महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है। मुलाकात के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा भी मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें: शादी समारोह में चल रहा था नाच-गाना, अचानक महिला पर चली गोलियां और मौत

Posted By: Amit Alok