Move to Jagran APP

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के ऑडियो पर बिहार में सियासत गर्म, बोले-बंगाल में ममता के खिलाफ लहर, मोदी पॉपुलर

इंटरनेट मीडिया पर तृणमूल कांग्रेस के चुनावी रणनीतिकार व बिहार के बक्सर निवासी प्रशांत किशोर का ऑडियो लीक हो गया है। नरेंद्र मोदी को पॉपुलर बताते प्रशांत किशोर के बयान पर बिहार की सियासत गर्म हो गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 12:25 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 06:09 AM (IST)
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के ऑडियो पर बिहार में सियासत गर्म, बोले-बंगाल में ममता के खिलाफ लहर, मोदी पॉपुलर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर। जागरण आर्काइव।

ऑनलाइन डेस्क, पटना। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का रण जारी है। शनिवार को चौथे चरण की 44 सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इस बीच इंटरनेट मीडिया पर तृणमूल कांग्रेस के चुनावी रणनीतिकार व बिहार के बक्सर निवासी प्रशांत किशोर का ऑडियो लीक हो गया है। भाजपा आइटी सेल के हेड अमित मालवीय के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए ऑडियो में प्रशांत बंगाल में भाजपा को मजबूत बता रहे हैं। प्रशांत के ऑडियो पर बिहार में सियासत गर्म हो गई है। राज्य के बीजेपी नेताओं ने दीदी की सरकार पर चुटकी ली है। हालांकि ऑडियो वायरल होने के बाद प्रशांत किशोर ने कहा कि मेरी बातों का चुनिंदा हिस्सा लीक करने की बजाय बीजेपी को पूरा ऑडियो साझा करना चाहिए। 

loksabha election banner

क्लबहाउस ऐप पर पत्रकारों से कर रहे थे बात

क्लबहाउस ऐप पर चुनिंदा पत्रकारों से चर्चा के दौरान ऑडियो में प्रशांत कह रहे हैं कि 25 प्रतिशत ऐसे लोग हैं जिन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में भगवान दिखता है। ये भी एक बहस का मुद्दा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी बंगाल में काफी पॉपुलर हैं। मोदी की मीटिंग में भीड़ आ रही है। बंगाल में बीजेपी ने जीत का स्वाद नहीं चखा है। तृणमूल के खिलाफ लोगों में गुस्सा है। बीजेपी आइटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एक के बाद एक चार ट्वीट किए हैं।मालवीय ने ट्विटर पर लिखा है कि क्लबहाउस की एक सार्वजनिक बातचीत में ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार का मानना ​​है कि टीएमसी के आंतरिक सर्वेक्षणों में भी भाजपा जीत रही है। वोट मोदी के लिए है, ध्रुवीकरण एक वास्तविकता है। बंगाल की 27 प्रतिशत आबादी मतुआ समुदाय भाजपा के लिए वोट कर रही है। बीजेपी के पास जमीन पर कैडर है।

टीएमसी के रणनीतिकार ने बयां की सच

बिहार भाजपा प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि टीएमसी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सच बयां किया है। उन्होंने जनता के मन की बात कही है। बंगाल में दीदी के साथ उनके रणनीतिकार ने भी अब हार मान ली है। सभी को प्रशांत का ये ऑडियो सुनना चाहिए। निखिल ने कहा कि प्रशांत किशोर जिसके-जिसके साथ गए हैं उनको बर्बाद कर दिया। बंगाल में सत्ता परिवर्तन होना तय है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.