Move to Jagran APP

जानिए कौन है लालू का तीसरा बेटा तरूण यादव, तेजस्वी-मीसा ने किया बड़ा खुलासा

जदयू नेता नीरज कुमार ने लालू यादव पर आरोप लगाया था कि लालू का एक तीसरा बेटा भी है इसका खुलासा करते हुए तेजस्वी यादव-मीसा भारती ने आज इसका खुलासा किया है कि कौन है तरूण यादव।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 10:58 AM (IST)Updated: Sat, 13 Jun 2020 11:32 AM (IST)
जानिए कौन है लालू का तीसरा बेटा तरूण यादव, तेजस्वी-मीसा ने किया बड़ा खुलासा
जानिए कौन है लालू का तीसरा बेटा तरूण यादव, तेजस्वी-मीसा ने किया बड़ा खुलासा

 पटना, जेएनएन। बिहार (Bihar) में राजनीतिक भूचाल मचा हुआ है। गुरुवार को राजद(Rashtriya janta dal) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) के जन्मदिन पर जदयू (JDU) ने लालू के तीसरे बेटे के नाम को लेकर कई खुलासे किए और पूछा कि लालू यादव अपने तीसरे बेटे तरूण यादव (Tarun yadav) जिसके नाम पर जमीन रजिस्ट्री कराई गई है, उसके बारे में जनता को बताएं। जनता तो ये जानती है कि लालू के दो ही बेटे हैं, तेजप्रताप (Tejpratap yadav) और तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav)। एेसे में तरूण यादव कौन हैं? उनके बारे में बताएं।

loksabha election banner

तेजस्वी-मीसा ने किया खुलासा-जान लीजिए कौन है तरूण यादव

जदयू के इस आरोप पर आज तेजस्वी यादव और उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती (Misa bhrati) ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि तेजस्वी का निक नेम तरूण है और ये सभी जानते हैं। तेजस्वी ने कहा कि मैं जब क्रिकेट खेलता था तो सभी दोस्तों को पता है कि मेरा नाम तरूण है। जैसे तेजप्रताप भैया का निकनेम तेजू है वैसे ही मेरा नाम तरूण है। मैं ही तरूण यादव हूं। ये परिवार के एक-एक सदस्य, बाहर के लोगों को, मेरे दोस्तों को, सबको मालूम है।

जदयू का सवाल- लालू बताएं कौन है ये तरूण यादव

जदयू नेता नीरज कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर लालू से पूछा था कि बेनामी संपत्ति वाले दस्तावेज पर एक तरूण यादव का नाम लिखा है, तो बताएं कि ये तरूण यादव कौन हैं? उनके नाम से आपने जमीन खरीदी और तरूण यादव के पिता का नाम लालू यादव लिखा है, एेसे में सवाल उठता है कि ये शख्स है कौन? 

मीसा भारती ने कहा-इस तरह की घटिया राजनीति ठीक नहीं

इस मामले पर मीसा भारती ने जदयू पर आरोप लगाया और कहा कि इस तरह की घटिया राजनीति बिहार में हो रही है। लोग अब हमारे परिवार पर निजी हमले करने में लग गए हैं। घर में लोग प्यार से किसी को भी अलग नाम से बुलाते हैं और तेजस्वी का ये नाम है और सभी जानते हैं। ये सुनकर आश्चर्य होता है कि ये कैसी राजनीति हो रही है। मेरे पिताजी का जन्मदिन था, उसी दिन इस तरह की बातें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.