पटना, जेएनएन। बिहार के डिप्‍टी सीएम व बीजेपी के वरीय नेता सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर महागठबंधन पर निशाना साधा है। उस पर हमला करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले ही महागठबंधन समाप्‍त हो जाएगा। उन्‍होंने गठबंधन को महामिलावटी बताया। 

उन्‍होंने कहा कि आतंकवाद पर तीन बार सफल सर्जिकल स्ट्राइक करने वाली सेना से सबूत मांगने वाली कांग्रेस के दिन लद गए हैं। आतंकी सरगना को 'मसूद जी' कह कर सम्मानित करने वाले राहुल गांधी से ममता बनर्जी, मायावती के किनारा करने के साथ महामिलावटी गठबंधन चुनाव से पहले ही दम तोडऩे लगा है।

मोदी ने कहा कि जो लोग आपस में सीटों का बंटवारा नहीं कर पाए, वे देश की सरकार क्या चलाएंगे। उन्होंने कहा कि भारत का बंटवारा स्वीकार करने वाली कांग्रेस आतंकवादियों, कश्मीर के अलगाववादियों और उनको पनाह देने वाले पाकिस्तान को ज्यादा सूट करती है, इसलिए पड़ोसी देश में राहुल गांधी की पार्टी को जिताने के लिए दुआएं मांगी जा रही हैं। मणिशंकर अय्यर उनसे खुलकर मदद मांग चुके हैं। पंजाब सरकार के बड़बोले मंत्री उनके सेना प्रमुख के गले मिल चुके हैं।

डिप्‍टी सीएम मोदी ने कहा यह कांग्रेस ही थी, जिसने वाजपेयी सरकार के समय आतंकवाद के विरुद्ध पोटा कानून बनाने का विरोध किया और सत्ता में आते ही पोटा खत्म कर आतंकियों की मुराद पूरी की। उन्होंने कहा कांग्रेस और उसके मित्र दलों को वोट देकर बिहार जवानों की शहादत का अपमान नहीं करेगा। 

Posted By: Rajesh Thakur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस