Move to Jagran APP

जाम छलका रहे वर्दीधारियों का वीडियो वायरल, मिली ये सजा

एक शादी समारोह में शराब पीते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दो पुलिस कर्मी शराब पीकर नशे में बेसुध हो गये। एसपी ने कार्रवाई करते हुए दोनों को निलंबित कर दिया है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sun, 10 Dec 2017 05:46 PM (IST)Updated: Sun, 10 Dec 2017 10:05 PM (IST)
जाम छलका रहे वर्दीधारियों का वीडियो वायरल, मिली ये सजा
जाम छलका रहे वर्दीधारियों का वीडियो वायरल, मिली ये सजा

सारण [जेएनएन]। सूबे में शराबी बंदी के बाद भी आये दिन शराब की बरामदगी व गिरफ्तारी की खबरें तो आम है। लेकिन यह मामले इससे आगे का है। जिनके ऊपर शराबबंदी रोकने की जिम्मेवारी है अब वह ही कटघरे में है।

loksabha election banner

दरअसल दो पुलिस कर्मियों के शराब पीने का मामला सामने आया है। एकमा थाने में पदस्थापित जमादार परामनंद पासवान एवं  सिपाही (बैच नंबर -905)विवेक कुमार  के एक शादी समारोह में शराब पीते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो में दोनों पुलिस कर्मी शराब पीकर नशे में बेसुध हो गये। शादी समारोह में गये लोगों ने इन दोनों कर्मियों का मोबाइल से वीडियो बना लिया। इसकी जांच के बाद सारण के पुलिस कप्तान हरकिशोर राय ने दोनों को निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय पुलिस केंद्र सारण कर दिया है।

दफादार की बेटी की शादी में पी शराब

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एकमा थाने में पदस्थापित दफादार जगदीश सिंह की पुत्री की शादी 20 नवंबर 17 को एकमा के विशपुरा गांव में थी। जहां एकमा थाने जमादार परामनंद पासवान एवं  सिपाही (बैच नंबर -905)विवेक कुमार समेत अन्य पुलिस कर्मी गए थे। शादी समारोह में जमादार परामनंद पासवान एवं  सिपाही विवेक कुमार वर्दी में शराब पीते हुए दोनो पुलिस कर्मियों का वीडियो वायरल हुआ था।

बेसुध वर्दी धारियों का लोगों ने बनाया वीडियो

वायरल वीडियो में यह दिख रहा है दोनों पुलिस कर्मी नशे में बेसुध हैं और इनके पास शराब की कई बोतलें गिरी हुई हैं। यह वीडियो सारण के पुलिस कप्तान के हाथ भी लगा। जिसके बाद एसपी ने खुद गुप्त रूप से जांच कराई। जिसमें एकमा में पदस्थापित दोनों पुलिस कर्मी की पहचान हुई है। इनके साथ दफादार जगदीश ङ्क्षसह के यहां शादी समारोह में आए अन्य लोग भी शराब पीते नजर आ रहे हैं। एसपी ने वायरल वीडियो के बाद कार्रवाई करते हुए दोनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।

वीडियो में नजर आ रहे लोगों पर होगी कार्रवाई

एकमा थाने में पदस्थापित रामनंद पासवान एवं  सिपाही (बैच नंबर -905)विवेक कुमार  के साथ अन्य लोग भी  साथ बैठकर शराब पी रहे लोगों की पहचान करते हुए कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। पुलिस वायरल हुए वीडियो के आधार पुलिस के साथ जाम छलका रहे लोगों की पहचान करने में जुट गई है। बताया जाता है कि वे जगदीश के रिश्तेदार एवं गांव के संभ्रांत लोग हैं। जिसकी पहचान होने के बाद इन पर भी कार्रवाई होगी।

पुलिस कर्मियों के पास कहां से आया शराब

एकमा प्रखंड के  विशनपुरा गांव  में दफादार जगदीश सिंह की पुत्री के शादी समारोह में वर्दीधारी पुलिस कर्मियों के शराब पीने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कप्तान हरकिशोर राय ने तो जांच के बाद दोनो पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।

बड़ा सवाल यह है कि एकमा के विशपुरा गांव में शराब कहां से आई। शराबबंदी के बाद पुलिस कर्मियों को शराब किसने मुहैया कराया। एकमा थाने में शराब कौन चोरी -छिपे बेच रहा है। बिना शराब बिके पुलिस कर्मियों के पीने के लिए कहां से आया।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.