Move to Jagran APP

क्रू-लॉबी में पुलिसकर्मियों ने की मारपीट, रिवाल्वर निकाल रेलकर्मियों को दौड़ाया

बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को अजम नजारा देखने को मिला। क्रू लाबी में घुसे रेलकर्मियों को पुलिस ने पीटना शुरू कर दिया। ये सब देख वहां मौजूद लोग सहम गए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 01 Dec 2018 02:14 PM (IST)Updated: Sat, 01 Dec 2018 02:14 PM (IST)
क्रू-लॉबी में पुलिसकर्मियों ने की मारपीट, रिवाल्वर निकाल रेलकर्मियों को दौड़ाया
क्रू-लॉबी में पुलिसकर्मियों ने की मारपीट, रिवाल्वर निकाल रेलकर्मियों को दौड़ाया

पटना, जेएनएन। पटना जंक्शन पर शुक्रवार की देर रात रेल पुलिस के सिपाहियों ने एक नंबर प्लेटफॉर्म स्थित क्रू लॉबी में घुसकर जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं तीन जवानों ने रिवाल्वर निकालकर रेलकर्मियों को गोली मारने के लिए भी दौड़ाया। तीनों पुलिसकर्मी दस मिनट तक हवा में रिवॉल्वर लहराते रहे। घटना की सूचना तत्काल जीआरपी व आरपीएफ को दी गई। बगल में ही मौजूद जीआरपी का कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। तत्काल मौके पर आरपीएफ सब इंस्पेक्टर सुरक्षाकर्मियों के साथ पहुंच गए। मामले की छानबीन की जा रही है। इस मामले में रेलवे की ओर से लिखित शिकायत की जा रही है।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात जीआरपी के तीन सिपाही जिसमें एक की ड्यूटी अंगरक्षक के रूप में लगी है, जबरन क्रू-लॉबी से होकर बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे। लॉबी में तैनात रेलकर्मियों ने जब विरोध किया तो तीनों सिपाही गाली-गलौज करने लगे। तीनों सादी वर्दी में थे। क्रू लॉबी के सदस्यों द्वारा टोकाटोकी करने से खफा पुलिसकर्मियों ने रिवाल्वर निकाल हवा में फायङ्क्षरग करने की कोशिश की। सिपाहियों ने रिवॉल्वर के बट से मारकर तीन कर्मियों को जख्मी कर दिया।

हंगामा होने के बाद मौके पर आरपीएफ की टीम भी पहुंची परंतु तब तक तीनों सिपाही फरार हो गए। इस घटना की सूचना तत्काल रेलवे कंट्रोल समेत तमाम वरीय अधिकारियों को दे दी गई है। दानापुर के वरीय सुरक्षा आयुक्त चन्द्रमोहन मिश्र ने बताया कि क्रू लॉबी के रास्ते से जाने को लेकर तीन सिपाहियों एवं रेलकर्मियों के बीच तूत-तू,मैं-मैं की सूचना मिली है। विशेष जानकारी ली जा रही है। इसके बाद कोई कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.