पटना, जेएनएन। अगर हम आपको कहें कि पुलिस अपराधी के घऱ बैंड-बाजा लेकर पहुंचती है तो सुनकर आपको भी अजीब लगेगा। लेकिन ये सही है, क्योंकि बिहार पुलिस ने अब अपराध कर फरार चल रहे अपराधियों को सरेंडर करवाने के लिए एक नायाब तरीका निकाला है, अब पुलिस उनके घर बैंड-बाजा लेकर पहुंच रही है। बिहार पुलिस अब फरार अपराधियों के घर पर सीधा बैंड, बाजा, बारात लेकर पहुंच जा रही है और अपराधियों को सरेंडर करने के लिए कह रही है। भागलपुर में पुलिस ने ऐसा ही किया जिसे देखकर लोग भी हैरान हैं।

क्लिक कर देखें वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बिहार पुलिस एक फरार चल रहे अपराधी के घर पर बैंड बाजे बारात के साथ पहुंच जाती है और लोगों से उसके बारे में जानकारी लेने के बाद उसके घर पर इश्तिहार चस्पा करती है। मामला भागलपुर जिले के बबरगंज थाने के अंतर्गत महेशपुर के मड़वा गांव का है। पिछले कई सालों से फरार चल रहे अपराधी चंदन यादव के घर पर पुलिस ने पहुंचकर इश्तिहार चस्पा किया है।

इस दृश्य को देखने के लिए लोग घरों से बाहर निकल गए कि इतनी संख्या में पुलिस और वो भी बैंड-बाजे के साथ। आखिर माजरा क्या है। भागलपुर पुलिस बैंड बाजे के साथ चंदन यादव के घर पर पहुंची थी और इश्तिहार चस्पा करने के बाद परिवार वालों से चंदन को जल्द सरेंडर करने के लिए भी कहा। पुलिस ने कहा कि अगर समय सीमा के अंदर चंदन यादव ने पुलिस के सामने सरेंडर नहीं किया तो उसके घर की कुर्की भी की जाएगी।

इस दौरान भारी संख्या में जब पुलिस चंदन यादव के घर पर बैंड बाजे के साथ इश्तिहार चस्पा करने पहुंची तो गांव वालों के भी होश उड़ गए। लोगों को यह  समझ में ही नहीं आ रहा था कि आखिर पुलिस पूरे तामझाम के साथ बैंड-बाजा लेकर आखिर उनके गांव पर क्यों पहुंची है।

 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस