मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

पटना [जेएनएन]। लोकसभा चुनाव के लिए डाले गए वोटों की गिनती आज हो रही है। इस दौरान उपद्रव न हो इसके लिए पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा गया है। पुलिस मुख्यालय ने बिहार के सभी जिलों के एसपी को अलर्ट भेजा है। दूसरी ओर बुधवार को एडीजी कुंदन कृष्णन ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा के हिंसा भड़काने वाले विवादास्‍पद बयान की जांच हो रही है। अगर बयान से किसी तरह की हिंसा हुई तो उपेंद्र कुशवाहा जिम्मेवार होंगे। पुलिस कुशवाहा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी। 
क्या है मामला?
मंगलवार को एग्जिट पोल पर महागठबंधन की बौखलाहट चरम पर दिखा। संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कह दिया कि बूथ लूट के बाद रिजल्ट लूट की तैयारी है। ऐसा हुआ, तो सड़कों पर खून बह सकता है। उन्होंने आम लोग व अपने नेताओं से अपील की- रिजल्ट लूट को रोकने के लिए हथियार भी उठाना हो तो उठा लें।
उनके इस बयान पर एक ओर जहां राजनीतिक महकमे में बवाल मचा हुआ है तो वहीं अब पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया है। कुशवाहा के बयान पर भाजपा और जदयू ने तीखी प्रतिक्रिया दी। जदयू नेता संजय सिंह ने कहा कि उनका खून लाल है तो हमारा खून भी लाल है और हमने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं। इसके साथ ही भाजपा नेताओं ने जमकर तंज कसे हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप