Move to Jagran APP

PM Modi 7 अप्रैल को आएंगे नवादा, अमित शाह ने भी संभाल लिया मोर्चा; इस दिन करेंगे हाई लेवल मीटिंग

रामनवमी से पहले मोदी नवादा से हुंकार भरेंगे और अपने प्रत्याशी के लिए जीत का भी दावा करेंगे। इस दौरान मोदी मगध को केंद्र की राजग सरकार की ओर से दी गई सुविधाओं एवं तरक्की के लिए किए गए प्रयास के बारे में विस्तार से बताएंगे। प्रधानमंत्री की सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रालोमो प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा संतोष मांझी के अलावा लोजपा प्रमुख चिराग पासवान सभा को संबोधित करेंगे।

By Raman Shukla Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 03 Apr 2024 08:59 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2024 08:59 PM (IST)
PM Modi 7 अप्रैल को आएंगे नवादा, अमित शाह ने भी संभाल लिया मोर्चा (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। लोकसभा चुनाव प्रचार के क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सात अप्रैल को नवादा पहुंच रहे हैं। नवादा-नारदीगंज रोड स्थित कुंती नगर में मोदी भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह दूसरा अवसर है, जब प्रधानमंत्री नवादा पहुंच कर लोगों को संबोधित करेंगे।

loksabha election banner

इसके पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे गिरिराज सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया था। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है। नवादा की धरती पर दूसरी बार मोदी का आगमन होने वाला है।

रामनवमी से पहले मोदी नवादा से हुंकार भरेंगे और अपने प्रत्याशी के लिए जीत का भी दावा करेंगे। इस दौरान मोदी मगध को केंद्र की राजग सरकार की ओर से दी गई सुविधाओं एवं तरक्की के लिए किए गए प्रयास के बारे में विस्तार से बताएंगे।

प्रधानमंत्री की सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, रालोमो प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा, हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष मांझी के अलावा लोजपा प्रमुख चिराग पासवान सभा को संबोधित करेंगे। उप मुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी मंच पर उपस्थित रहेंगे।

औरंगाबाद में शाह की सभा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनावी दौरे के तहत छह अप्रैल की शाम पटना आ रहे हैं। इस दौरान संध्या छह बजे भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पार्टी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है। संभव है कि इसके बाद शाह भाजपा कोर ग्रुप की बैठक लेंगे।

वहीं, सात अप्रैल को शाह भाजपा प्रत्याशी सुशील सिंह की समर्थन में सभा को संबोधित करने औरंगाबाद जाएंगे।

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan: चिराग पासवान को बड़ा झटका! 22 नेताओं ने एक झटके में दे दिया इस्तीफा, टिकट बेचने का आरोप

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: 'नीतीश कुमार को भाजपा ने...', तेजस्वी ने अब ये क्या बोल दिया; पप्पू यादव को भी मिल गया संदेश!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.