Move to Jagran APP

पिकअप वैन ने मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे को रौंदा, हंगामा

पटना के फुलवारीशरीफ में पिकअप वैन ने मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे को रौंदा मां की मौत।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 01:44 AM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 06:10 AM (IST)
पिकअप वैन ने मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे को रौंदा, हंगामा

पटना (फुलवारीशरीफ) । कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान के लिए जा रहे मा-बेटे को संपतचक के इलाहीबाग के नजदीक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने रौंद दिया। जिसमें महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बेटे को गंभीर हालत में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इधर, पांच घंटे का जाम लगने से परिचालन पूरी तरह बाधित रहा। बाद में अधिकारियों ने समझा-बुझाकर जाम हटवाया।

loksabha election banner

महिला की पहचान धनरुआ थाने के बखरी गाव निवासी शकुंती देवी (50) के तौर पर हुई है। घायल बेटे का नाम संजय कुमार यादव है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पटना-गया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। लोगों का कहना था कि वाहनों के तेज रफ्तार के कारण आए दिन दुर्घटना होती है। इस पर प्रशासन को ध्यान देना चाहिए। वे लोग सरकार से सड़क चौड़ीकरण की माग के साथ ही मृतका के स्वजनों को उचित मुआवजा देने की माग कर रहे थे। हंगामे की खबर मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों के साथ स्थानीय विधायक भी मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर पाच घटे का सड़क जाम खत्म कराया। पांच घंटे के जाम को हटाने में स्थानीय पुलिस के पसीने छूट गए। इससे गंगा स्नान करने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

घायल संजय यादव ने बताया कि इलाहीबाग के नजदीक पीछे से पिकअप वैन मोटरसाइकिल में धक्का मारते हुए फरार हो गया। इससे बाइक बीच सड़क पर पलट गई और पिकअप वैन मां को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। संजय की आंखों के सामने ही उसकी मां ने दम तोड़ दिया। उसे यह मलाल ताउम्र रहेगा कि वह अपनी मा को गंगा स्नान नहीं करवा सका। दोनों बेटियों को जैसे ही यह खबर मिली, वे दहाड़ मारकर रोने लगीं। पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.