Move to Jagran APP

जब पवन सिंह ने राखी सावंत को करना चाहा था KISS, डांस का वीडियो हुआ वायरल

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर भोजपुरी फिल्म सबसे बड़ा चैंपियन की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 11:54 AM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 10:24 AM (IST)
जब पवन सिंह ने राखी सावंत को करना चाहा था KISS, डांस का वीडियो हुआ वायरल
जब पवन सिंह ने राखी सावंत को करना चाहा था KISS, डांस का वीडियो हुआ वायरल

पटना, जेएनएन। अक्सर विवादों में रहने वाली कलाकार राखी सावंत (Rakhi Sawant) जहां एक ओर इन दिनों अपनी शादी की तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, वहीं, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबर्दस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी के साथ भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अजीबो-गरीब हरकत करते दिख रहे हैं। वहीं राखी किसी तरह पवन सिंह को रोकती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

ये वीडियो भोजपुरी फिल्म 'सबसे बड़ा चैंपियन' की शूटिंग के दौरान का है, जिसमें राखी सावंत ने  धमाकेदार आइटम नंबर किया था। भोजपुरी आइटम सॉन्ग 'लगा नवरतन तेल' का ये वीडियो तो काफी पुराना है लेकिन ये हाल ही में वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद राखी ने 2018 में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था।इस वीडियो में राखी आयटम डांस कर रही हैं और राखी के साथ पवन सिंह भी धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं।

देखें वीडियो....

 www.instagram.com/p/BnS9OqblI7a/

वायरल हो रहे इस गाने में स्टेप करते-करते राखी और पवन को करीब आना था... तभी पवन सिंह ने गलती से राखी सावंत को किस करने की कोशिश की... राखी ने तुरंत पवन सिंह को रोका और गाना बीच में ही बंद हो गया। हालांकि ये सब राखी ने मजाक के तौर पर ही लिया। लेकिन पवन सिंह की ऐसे कारनामे के कारण ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

बता दें कि राखी सावंत पवन सिंह के साथ पहले भी कई भोजपुरी गानों में नजर आ चुकी हैं। वैसे भी राखी सावंत के ठुमके अब बॉलीवुड ही नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा जगत में भी मशहूर हो चुके हैं। उन्हें भोजपुरी सिनेमा की सुपहिट डांसर के तौर पर भी पहचाना जाने लगा है। राखी सावंत ने पवन सिंह के साथ-साथ भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और रवि किशन जैसे अभिनेताओं के साथ काम किया है।

हाल ही में राखी सावंत ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अपने जिनमें उनके पति कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। राखी अपने हनीमून पर भी जा चुकी हैं लेकिन अभी तक उनके पति की तस्वीर कहीं देखने को नहीं मिली है। राखी का कहना है कि उनके पति को कैमरे और मीडिया पसंद नहीं है, इसलिए वो किसी के सामने नहीं आना चाहते। वहीं इस झमेले के बीच राखी सावंत का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.