पटना, जेएनएन। कई दिनों हो रहे सूरज देवता के दर्शन से शनिवार को राजधानीवासियों को राहत मिली। सुबह हल्की धूप के बाद आसमान में बादल छा गया। इस दौरान हल्की बारिश भी हुई। मौसम खुशगवार होने से सड़कों पर भी काफी चलह-पहल देखने को मिली। इससे पटना के मुख्य सभी स्थानों पर जाम की स्थिति बन गई। बाईपास पर तो घंटों गाड़ियां रेंगती रहीं।

मनाई किटी पार्टी

बादलों के डेरे से तापमान में गिरावट हुई है। पटना का शनिवार को तापमान 29 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है। इसी तरह गया का पारा 26 डिग्री पर आ गया है। सुबह से मौसम में बदलाव से पार्कों और म्यूजियम में लोगों का जुटान होने लगा। ठंडी हवा चलने से सड़कों पर लोगों की काफी भीड़ देखी गई। मौसम को देखते हुए घूमने के लिए पार्कों में पटनाइट्स ने किटी पार्टी भी मनाई। बच्चों के साथ बड़े भी मस्ती करते दिखाई दिए।

पार्कों में रही काफी चहल-पहल

पार्कों के साथ बाजारों में भी लोगों की काफी चहल-पहल रही। इससे शहर के प्रमुख सभी स्थानों पर जाम की स्थिति बन गई। मीठापुर बस स्टैंड से लेकर बाईपास तक घंटों जाम लगा रहा। इसी तरह बोरिंग रोड चौराहा, अनिसाबाद, बेली रोड, कंकड़बाग, आशियान मोड़, कुर्जी मोड़, राजापुल, राजीव नगर, साईं मंदिर, पटेल नगर, राजवंशी नगर आदि प्रमुख स्थानों पर गाड़ियां घंटों रेंगती रहीं। पैदल चलने वालों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप