Move to Jagran APP

पटना की अंडर-15 महिला क्रिकेटरों की सूची जारी, बिहार टीम के ट्रायल में ये लड़कियां होंगी शामिल

घरेलू अंडर-15 महिला वनडे टूर्नामेंट के लिए बिहार टीम की चयन प्रक्रिया शुरू हो गई है। पटना की अंडर-19 अंडर-16 पुरुष और अंडर-15 महिला क्रिकेटरों का चयन अब तक सफलतापूर्वक किया गया है। आगे रणजी व अन्य के लिए ट्रायल होना है।

By JagranEdited By: Akshay PandeyPublished: Wed, 28 Sep 2022 09:18 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 09:18 PM (IST)
पीडीसीए तदर्थ समिति के संयोजक राजेश कुमार और सदस्य रहबर आबदीन। जागरण

जागरण संवाददाता, पटना : क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आफ इंडिया (बीसीसीआइ) की ओर से आयोजित घरेलू अंडर-15 महिला वनडे टूर्नामेंट के लिए बिहार टीम की चयन प्रक्रिया शुरू हो गई है। राज्य की टीम में सम्मिलित होने के लिए चयन ट्रायल के उपरांत पटना की खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी गई है। इसमें छह खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। सूची जारी करते हुए पटना जिला क्रिकेट संघ (पीडीसीए) तदर्थ समिति के संयोजक राजेश कुमार और सदस्य रहबर आबदीन ने बताया कि बिहार टीम की चयन प्रक्रिया में सम्मिलित होने के लिए सर्वश्रेष्ठ छह खिलाड़ियों का चयन किया गया है। उम्मीद है कि ये खिलाड़ी ट्रायल में बेहतर प्रदर्शन करेंगी और बिहार की टीम में स्थान पाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगी।

loksabha election banner

बगैर विवाद का हुआ अब तक का ट्रायल 

 दोनों पदाधिकारियों ने बताया कि पटना जिला तदर्थ समिति की ओर से अबतक किए गए कार्य काफी संतोषप्रद रहे हैं। चयन प्रक्रिया को लेकर कहीं से कोई विवाद सुनने को नहीं मिला है। तदर्थ समिति द्वारा गठित चयन समिति ने पूरी ईमानदारी से काम किया है। उनके कार्यों में किसी भी व्यक्ति द्वारा कोई हस्तक्षेप नहीं किया है। यही कारण रहा कि चयन ट्रायल में सिर्फ प्रदर्शन करने वालों को वरीयता दी गई है। पटना की अंडर-19, अंडर-16 पुरुष और अंडर-15 महिला क्रिकेटरों का चयन अब तक सफलतापूर्वक किया गया है। आगे भी रणजी समेत अन्य आयु वर्ग की चयन प्रक्रिया सुचारु रूप से जारी रखेंगे।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर 

 बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) की ओर से 29 सितंबर को वीणा विद्या निकेतन, राजीव नगर मेन रोड नंबर-22 के समीप राजीव क्रिकेट अकादमी में ट्रायल की शुरुआत सुबह 9 बजे से होगी। ट्रायल में पटन की ओर से श्रेया रमेश, सौम्या अखौरी, नेहा कुमारी, रितिका राज, नंदनी पंडित, स्नेहा कुमारी शिरकत करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.