Move to Jagran APP

पटना समाहरणालय ने जीता खिताब

संजय गांधी स्टेडियम में संपन्न तृतीय पटना समाहरणालय ओपन क्रिकेट में अमृत राज की कप्तानी पारी (34 रन, चार छक्के, एक चौका) की मदद से पटना समाहरणालय एकादश ने एक्सीस एकादश को पांच विकेट से पराजित कर कर खिताब जीत लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 May 2018 09:21 PM (IST)Updated: Sun, 06 May 2018 09:21 PM (IST)
पटना समाहरणालय ने जीता खिताब

पटना। संजय गांधी स्टेडियम में संपन्न तृतीय पटना समाहरणालय ओपन क्रिकेट में अमृत राज की कप्तानी पारी (34 रन, चार छक्के, एक चौका) की मदद से पटना समाहरणालय एकादश ने एक्सीस एकादश को पांच विकेट से पराजित कर कर खिताब जीत लिया। पटना की जीत में अनुज कुमार ने 22 रन और कुंदन ने 15 रन बनाकर अहम भूमिका निभाई। एक्सीस एकादश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 170 रन बनाए। कप्तान मणिशंकर ने 32, सनी ने 39, विप्लव ने 32 रन का योगदान दिया। जवाब में पटना समाहरणालय एकादश ने लक्ष्य को पांच विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। टीम की ओर से मनीष उपाध्याय और निशांत कुमार ने पहले विकेट के लिए 70 रन जोड़े और निचले क्रम का काम आसान कर दिया। निशांत ने 50 और मनीष ने 20 रन का योगदान दिया।

loksabha election banner

पटना समाहरणालय की जीत पर जिलाधिकारी कुमार रवि ने टीम को बधाई दी है। मौके पर बिहार समाहरणालय खेल संघ के अध्यक्ष असगर अली, उपाध्यक्ष सुभाशीष बनर्जी, सचिव अनीश मिश्रा, पटना समाहरणालय खेल संघ के अध्यक्ष ऋषि राज कश्यप, उपाध्यक्ष नीरज कुमार, सचिव शिखा सोनिया अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी नूतन कुमारी, मिंकी सिन्हा, विकास कुमार, लक्ष्मी शंकर, सुमन दयाल, रूपक कुमार व अन्य मौजूद थे।

सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार पटना समाहरणालय के निशांत कुमार, क्षेत्ररक्षक का मनीष कुमार को, बल्लेबाज का एक्सीस के सनी कुमार को दिया गया। इसके पूर्व के मैचों में अनुज कुमार, सनी कुमार, निशांत कुमार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.