फुलवारीशरीफ (पटना), संवाद सूत्र। पटना के फुलवारीशरीफ में एक मकान मालिक काे अपना घर किराए पर लगाना महंगा पड़ गया। किराएदार ने उसके साथ जो किया, उसे जानकर आप भी अपना मकान किराए पर लगाने से पहले सोचेंगे। मंगलवार को इस पीड़‍ित मकान मालिक ने अपनी पत्‍नी के साथ थाने में पहुंचकर किराएदार के खिलाफ न्याय की गुहार लगाई। पूरा मामला सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। दरअसल मकान मालिक का किराएदार कुछ दिनों से किराया देने में आनाकानी करने लगा था। इसको लेकर मकान मालिक ने कई बार टोका भी। बीच में एक दिन मकान मालिक ने किराए के लिए दबाव बनाया तो किराएदार ने एक ऐसा वीडियो उसे दिखाया, जिसे देखकर उसके होश उड़ गए और वह भागा-भागा थाने पहुंचा।

मकान मालिक की पत्‍नी को प्रेम जाल में फंसाकर बनाया आपत्तिजनक वीडियो

मकान मालिक की पत्‍नी ने पुलिस को बताया कि किराएदार दीपक कुमार ने पहले तो उसे प्रेमजाल में फंसाया और फिर जबरन शारीरिक संबंध बना लिया। शारीरिक संबंध बनाते समय वीडियो बनाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। जब पीड़ि‍ता का पति दीपक से बकाया किराए की मांग करने पहुंचा तो मकान मालिक को उसकी पत्नी का वीडियो दिखाकर धमकी दे डाली कि अगर किराया मांगा तो यह वीडियो वायरल कर देगा।

शारीरिक संबंध का वीडियो डिलीट करने के लिए मांग रहा 10 लाख रुपए

पीड़‍ित दंपती ने पुलिस को बताया कि किराएदार ने वीडियो डिलीट करने के लिए ऊपर से दस लाख रुपए की मांग भी की है। थानेदार रफीकुर्रहमान ने बताया कि लिखित शिकायत पर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस प्रत्येक बिंदु पर मामले की छानबीन कर रही है।

गोरौल में चार दिनों से घर से गायब किशोरी का शव कुआं से बरामद

इधर, वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र के एक गांव से गत चार दिनों से गायब एक किशोरी का शव गांव में ही स्थित एक कुआं से बरामद किया गया है। शव की पहचान 17 वर्षीय किशोरी के रूप में की गई। बताया गया है कि किशोरी का प्रेम-प्रसंग पड़ोस के ही एक युवक के साथ चल रहा था। जिसको लेकर कई बार गांव में पंचायत भी हुई थी। लेकिन पंचायत के दौरान बात नहीं बन सकी। इसी बीच शुक्रवार से उक्त किशोरी अपने घर से गायब हो गई। उसके स्वजन उसकी खोजबीन में लग गए लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। इस घटना की सूचना किशोरी के पिता ने शनिवार को थाना में देते हुए अपहरण की शंका जताई थी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप