Move to Jagran APP

Bihar: पटना के गांधी सेतु से गायब डॉक्टर का 23 दिन बाद भी सुराग नहीं, पुलिस ने तलाशने के लिए मांगी नेवी से मदद

Bihar Crime नालंदा मेडिकल कॉलेज के फार्माकालोजी विभाग के अध्यक्ष डॉक्टर संजय कुमार को तलाशने के लिए अब नेवी से मदद मांगी गई है। एसडीआरएफ की मदद से डॉक्टर को कई दिनों तक गंगा में तलाशा गया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

By Prashant KumarEdited By: Roma RaginiPublished: Fri, 24 Mar 2023 03:02 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 03:02 PM (IST)
पटना के लापता डॉक्टर को तलाशने के लिए मांगी नेवी से मदद

पटना, जागरण संवाददाता। पटना के गांधी सेतु से गायब डॉ. संजय कुमार का 23 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। डॉक्टर संजय नालंदा मेडिकल कॉलेज के फार्माकालोजी विभाग के अध्यक्ष सह परीक्षा नियंत्रक भी थे। पटना पुलिस ने उन्हें तलाशने के लिए नेवी से मदद मांगी है।

loksabha election banner

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि आपदा प्रबंधन विभाग के माध्यम से नेवी से पत्राचार किया गया है। नेवी की टीम के आने पर गंगा में डॉक्टर की खोज शुरू की जाएगी। पुलिस ने आपराधिक बिंदुओं पर भी छानबीन कर ली, लेकिन इससे जुड़े भी किसी तरह के प्रमाण अब तक सामने नहीं आए हैं।

बता दें कि एक मार्च को डॉक्टर संजय ने अपनी पत्नी सलोनी कुमारी से कॉलेज निरीक्षण पर जाने की बात कही थी। वे घर से निकले लेकिन वे देर शाम तक घर नहीं लौटे। इसके बाद से रात ढाई बजे तक सलोनी पति के मोबाइल पर कॉल करती रहीं पर कोई जवाब नहीं मिला।

डॉक्टर की पत्नी प्रो. सलोनी कुमारी ने पत्रकार नगर थाने में डॉक्टर के अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई थी। 2 मार्च को गांधी सेतू पर डॉक्टर की कार मिली। गाड़ी से उनके दोनों मोबाइल और चश्मा बरामद किए गए। डॉक्टर के लापता होने पर आईएमए ने भी पुलिस ने जल्द डॉक्टर की बरामदगी की मांग उठाई।

पुलिस ने गोताखोरों और एसडीआरएफ के सहयोग से कई दिनों तक गंगा में डॉक्टर की तलाश की थी लेकिन उनका कोई सुराग हाथ नहीं लगा था। अब पटना पुलिस ने नेवी से मदद मांगी है, जिससे डॉक्टर को सही ढंग से तलाशा जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.