Move to Jagran APP

नए साल में घर आकर फंस आ गया पटना का युवक, पड़ोस की लड़की की तस्‍वीरों ने पहुंचाया हवालात

पटना के एक युवक को नए साल की खुशियां मनाने के लिए घर आना महंगा पड़ गया। उसके कुकर्म ने नए साल के पहले हफ्ते में ही जेल की हवा खिला दी। उसके खिलाफ पड़ोस की ही एक लड़की ने शिकायत की थी।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 05 Jan 2022 08:57 AM (IST)Updated: Wed, 05 Jan 2022 08:57 AM (IST)
नए साल में घर आकर फंस आ गया पटना का युवक, पड़ोस की लड़की की तस्‍वीरों ने पहुंचाया हवालात
पटना के सिगोड़ी बाजार से आरोपित युवक गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पालीगंज (पटना), संवाद सूत्र। पटना के एक युवक को नए साल की खुशियां मनाने के लिए घर आना महंगा पड़ गया। उसके कुकर्म ने नए साल के पहले हफ्ते में ही जेल की हवा खिला दी। उसके खिलाफ पड़ोस की ही एक लड़की ने शिकायत की थी। दरअसल, उसने किसी तरीके से पड़ोस की लड़की की कुछ अश्‍लील तस्‍वीरें ले ली थीं। वह लड़की को इन तस्‍वीरों के सहारे ब्‍लैकमेल कर रहा था। लड़की को सबक सिखाने के लिए उसने ये तस्‍वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल करनी शुरू कर दी थीं।

loksabha election banner

छह महीने पहले ही मिली थी पुलिस को शिकायत

सिगोड़ी थाने के सिगोड़ी बाजार के इस मामले में पुलिस को छह माह पहले ही इस पूरे वाकये की शिकायत मिली थी। एक लड़की ने उसके खिलाफ आवेदन देकर अश्‍लील फोटो वायरल करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मंगलवार को थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने मो. लालू उर्फ अकीम रजा को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

छह महीने से घर छोड़कर फरार चल रहा था आरोपित

थानाध्यक्ष ने बताया कि सिगोड़ी बाजार निवासी मो. लालू उर्फ अकीम रजा के खिलाफ छह माह पूर्व बाजार की ही एक लड़की ने उसका अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराया था। इस पर पुलिस ने जब दबिश बढ़ाई, तो आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया। तभी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि नये वर्ष पर आरोपी अपने घर पर आया हुआ है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

धनरुआ में शराब के साथ तीन महिला समेत पांच गिरफ्तार

धनरुआ पुलिस ने पभेड़ा गांव के मुसहरी से दो महिला समेत दो तस्कर को 30 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। छापेमारी का नेतृत्व सहायक अवर निरीक्षक राजेश कुमार कर रहे थे। गिरफ्तार तस्कर राकेश सपेरा, अकलेश सपेरा, सुगहिया देवी, अरुणा देवी तथा गीता देवी को विभिन्न गैलन में 30 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया। सभी को जेल भेज कर पुलिस छानबीन में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.