पटना, जागरण संवाददाता। Bihar Road Accident पटना के दुल्हिन बाजार थाना (Dulhin Bazar) क्षेत्र के अलीपुर गांव के समीप उलार-भरतपुरा मुख्य पथ पर एक अज्ञात वाहन ने पांच लोगों को टक्‍कर मार दिया। दुर्घटना में जख्मी एक व्‍यक्ति की घटनास्‍थल पर ही मौत (Death on the spot) हो गई। मृतक की पहचान अलीपुर गांव निवासी डोमन साव के पुत्र अजय कुमार के रूप में की गई है। वे पटना सचिवालय में निगरानी विभाग में कार्यपालक सहायक के पद पर कार्यरत थे।

पांच लोगों को कुचलते हुए भाग निकला अनियंत्रित वाहन

बताया जा रहा है कि अजय कुमार अपने पांच साथियों के साथ उलार-भरतपुरा मुख्य सड़क पर रविवार की देर शाम शौच के लिये निकले थे। तभी भरतपुरा  के तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित वाहन ने सभी को सड़क पर कुचल डाला। इसके बाद चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा। दुर्घटना में अजय की तत्‍काल मौत हो गई। जबकि, अन्‍य चार घायल हो गए।

पटना में निगरानी विभाग में नौकरी करता था युवक

अजय की पांच वर्ष पहले ही नौकरी लगी थी। वह शनिवार को घर आ जाता था तथा सोमवार को वापस जाता था। जख्मी युवकों की पहचान अलीपुर गांव निवासी दवेंद्र ठाकुर के पुत्र बाल्मीकि कुमार (35 वर्ष), तालकेश्वर पासवान के पुत्र विमल पासवान (38 वर्ष), गनौरी मोची के पुत्र सुन्दल मोची (40 वर्ष) तथा चन्द्र पासवान के पुत्र गुड्डू पासवान (35 वर्ष) के रूप में की गई है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उनका ईलाज एक निजी अस्‍पताल में चल रहा हैं।

शव का आज हागा पोस्‍टमॉर्टम, घटना की जांच शुरू

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्‍वजनों को सौंप दिया जाएगा। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने घटना की जांच चल रही है। पुलिस दुर्घटना में शामिल वाहन तथा उसके चालक का पता लगाने में जुट गई है।

Edited By: Amit Alok