Move to Jagran APP

Patna Power Cut: पटना के कई मोहल्लों में आज तीन से चार घंटे नहीं रहेगी बिजली, लोगों को होगी परेशानी

Patna News गुरुवार को पटना के कई मोहल्लों में बिजली नहीं रहेगी। सुबह 7.30 से 10.30 बजे पाटलिपुत्र कॉलोनी फीडर बंद रहेगा। नेट्रोड्रम एकेडमी ओल्ड पाटलिपुत्र कालोनी साईं मंदिर पाटलिपुत्र डाकघर के आसपास बिजली नहीं रहेगी। इसके अलावा गर्दनीबाग रोड एक जोगिया टोली शिवमंदिर कहार टोली यारपुर राजपुताना में भी बिजली की कटौती होगी। लोगों को इस दौरान परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

By Mritunjay Mani Edited By: Sanjeev Kumar Wed, 10 Jul 2024 10:22 PM (IST)
पटना के कई मोहल्लों में कल कटी रहेगी बिजली (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Patna News: गुरुवार को शहर के कई मोहल्लों में बिजली नहीं रहेगी। सुबह 7.30 से 10.30 बजे के बीच रखरखाव के कार्य के लिए पाटलिपुत्र कॉलोनी फीडर बंद रहेगा।

नेट्रोड्रम एकेडमी, ओल्ड पाटलिपुत्र कालोनी, साईं मंदिर, पाटलिपुत्र डाकघर के आसपास बिजली नहीं रहेगी। दिन के 11.00 से शाम 4. 00 बजे तक रामपुर नहर रोड और सैदपुर नाला के आसपास, आइजीआइएमएस पावर सब स्टेशन के राजाबाजार फीडर दिन के 11.00 से 1.00 बजे तक बंद रहेगा।

इस कारण राजाबाजार ब्रह्मस्थान लेन में बिजली नहीं रहेगी। बहादुरपुर पावर सब स्टेशन के एमजी नगर फीडर सुबह 9.00 से 10.30 बजे तक बंद रहेगा। इस कारण भूतनाथ रोड, हाउसिंग कालोनी, एमजी नगर, कांटी फैक्ट्री रोड में बिजली नहीं रहेगी। नार्थ जक्कनपुर फीडर दोपहर 12.00 से 3.00 बजे के बीच बंद रहेगा।

 गर्दनीबाग रोड एक, जोगिया टोली, शिवमंदिर कहार टोली, यारपुर राजपुताना में भी बिजली कटेगी। दिन के 11.00 से 1.00 बजे के बीच शिवपुरी, उड़नटोलाख जागृति पथ में बिजली नहीं रहेगी।

ये भी पढ़ें

Pappu Yadav: 'मैं मुसलमान भाइयों के पैर पकड़ता हूं...', रुपौली पर पप्पू यादव ने खेल दिया दांव, क्या होगा खेला?

Prashant Kishor: '2025 चुनाव के बाद नीतीश कुमार...', प्रशांत किशोर के दावे से सियासी पारा हाई; अब क्या करेगी JDU?