Move to Jagran APP

Patna Lockdown Update पुलिस ने याद दिलाए बचपन के दिन, बेवजह बाहर निकलने पर करवाई उठक-बैठक

लाकडॉउन के दौरान पटना में पुलिस प्रशासन ने सख्त रुख अपना। अब बेवजह घर से बाहर निकलने वालों को कान पकड़कर उठक-बैठक करनी पड़ रही है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 12:25 PM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 01:21 PM (IST)
Patna Lockdown Update पुलिस ने याद दिलाए बचपन के दिन, बेवजह बाहर निकलने पर करवाई उठक-बैठक

पटना, जेएनएन। कोरोना वायरस से बचाव करने के लिए राजधानीवासियों से घरों में रहने की हर कोई अपील कर रहा है। इस बीच कुछ लोग जागरुक हुआ हैं तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बिना किसी जरूरत के घर के बाहर घूम रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ पटना में पुलिस प्रशासन ने सख्त रुख अपनाना शुरू कर दिया है। गुरुवार को तो यही देखने को मिला। राजधानी के फतुहा इलाके में सुबह घर से निकले लोगों से पुलिस ने पूछताछ की। इस दौरान गोल-मोल जवाब देने वालों को सजा भी दी गई। कई लोग सड़कों पर उठक-बैठक करते दिखाई दिए। 

loksabha election banner

सड़कों के साथ गलियां तक पड़ी हैं सूनी

गुरुवार को लॉकडाउन के दौरान पटना में लोगों का घर से बाहर निकलना कम ही हो रहा है। सड़कों के सआथ गलियां तक सूनी दिखाई पड़ रही हैं। कंकड़बाग, हनुमान नगर, सब्जीबाग, राजेंद्र नगर, बोरिंग रोड, बेलीरोड, राजाबाजार, राजीव नगर, कुर्जी, लोहानीपुर तथा अशोक राजपथ जैसे व्यस्ततम इलाके में भी लोग कम दिखाई पड़ रह हैं। यहां तक की दानापुर और पटना जंक्शन के पास भी इक्का-दुक्का लोग ही नजर आ रहे हैं। इस दौरान शहर में बड़ी संख्सा में पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए हैं।

...औऱ लगानी पड़ी उठक-बैठक

लॉकडाउन के दौरान तैनात जवान लोगों के वाहनों की जांच के साथ उनसे घर से बाहर निकलने की वजह भी जान रहे हैं। फुतहा में तो गुरुवार की सुबह सड़कों पर निकले एक-एक लोगों से पूछताछ की। इस दौरान कई लोग बेवजह एक बाइक पर दो लोग सवारी करते पाए गए। सजा के तौर पर उनको कान पकड़ कर सड़क पर ही उठक-बैठक लगानी पड़ी। ऐसे कई लोगों को पुलिस ने हिदायत देकर छोड़ दिया। पिछले दिनों के मुकाबले पटना में गुरुवार को लॉकडाउन का खासा असर देखने को मिल रहा है। पटना से लेकर प्रखंडों तक में लोगों का घरों से निकला कम ही हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.