Move to Jagran APP

पटना की लड़की को बोतल से डर, कोचिंग जाने के दौरान दो बच्चों का बाप करता है परेशान

पटना में एक कोचिंग गर्ल के शादीशुदा मर्द की हरकतों से परेशान है। लड़की ने दो बच्चों के बाप की हरकतों से परेशान होकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता का कहना है कि आरोपित सड़क पर उसके साथ गंदी हरकत करता है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Fri, 25 Mar 2022 11:25 AM (IST)Updated: Fri, 25 Mar 2022 11:25 AM (IST)
पटना की लड़की को बोतल से डर, कोचिंग जाने के दौरान दो बच्चों का बाप करता है परेशान
पटना में लड़की ने शादीशुदा मर्द के खिलाफ की थाने में शिकायत। सांकेतिक तस्वीर

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी(पटना)। राजधानी पटना में कोचिंग गर्ल के साथ एक शादीशुदा मर्द ने गंदी हरकत की है। लड़की का कहना है कि दो बच्चों का बाप रवि यादव ऊर्फ फूटनी उसके साथ गंदा काम करता है। थाना क्षेत्र के एक गांव की कोचिंग गर्ल के साथ उसके गांव के ही एक मनचले युवक द्वारा तेजाब भरी बोतल दिखाकर दुष्कर्म का प्रयास किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी ने थाने में दिए आवेदन में बताया कि 21 मार्च की दोपहर जब वह अपने घर से कोचिंग के लिए निकली थी। तभी पानी टंकी के पास भूषण यादव के पुत्र रवि यादव उर्फ फूटनी ने उसका रास्ता रोक लिया और छेड़खानी की। किशोरी का कहना है कि उसने गंदी हरकत का विरोध किया तो फूटनी ने हाथ में लिए तेजाब की बोतल दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। 

loksabha election banner

थाने में दिए आवेदन में किशोरी ने बताया है कि आरोपित की हरकत पर उसने शोर मचाना शुरू किया जिसके बाद मौके पर आसपास के लोग जुटने लगे। भीड़ को देखने के बाद आरोपित वहां से भाग निकला। आरोपित युवक ने इससे पहले भी किशोरी के साथ छेड़खानी की थी। पुलिस ने बताया कि आरोपित युवक शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बीच सड़क किशोरी से छेड़खानी

वहीं मसौढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की दोपहर अपनी एक सहेली के साथ कपड़ा सिलवाने बाजार जा रही एक किशोरी के साथ आधा दर्जन से अधिक मनचलों ने बीच रास्ते में छेड़खानी की। आरोप है कि इस दौरान उनलोगों ने किशोरी को उठाने और उसे किसी सुनसान जगह पर ले जाने की कोशिश भी की। शोर मचाने पर वहां से गुजर रहे कुछ राहगीर की उसपर नजर पड़ी जिसके बाद वे सभी वहां से भाग निकले।

घर पहुंचकर किशोरी ने  स्वजनों को जानकारी दी। किशोरी की मां ने कंचन मांझी के पुत्र जयमंगल कुमार, बाढू मांझी के पुत्र महेश कुमार व स्व. उमेश मांझी के पुत्र के मुन्ना कुमार समेत चार अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोप है कि आए दिन वे लोग अक्सर गांव की लड़कियों के साथ छेडख़ानी करते हैं।  इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.