Move to Jagran APP

शर्मसार हुअा खाकी: पटना के डीएसपी ने युवती से कहा- खुश कर दो ...ऑडियो वायरल

पटना के टाउन डीएसपी का एक लड़की के साथ गंदी बात करते हुए ऑडियो वायरल हुआ है। हालांकि डीएसपी ऑडियो को फर्जी बता रहे हैं।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sun, 03 Jun 2018 08:21 AM (IST)Updated: Sun, 03 Jun 2018 03:38 PM (IST)
शर्मसार हुअा खाकी: पटना के डीएसपी ने युवती से कहा- खुश कर दो ...ऑडियो वायरल

पटना [जेएनएन]। राजधानी के टाउन डीएसपी का युवती से 'गंदी बात' करता हुआ ऑडियो वायरल हुआ है। ऑडियो में डीएसपी लड़की से बातचीत के दौरान अश्लील शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। ऑडियो वायरल होने से पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है। हालांकि डीएसपी ऑडियो को फर्जी बता रहे हैं। उनका कहना है कि यह मेरी आवाज नहीं हो सकती है। ऐसा है तो युवती सामने आए।

loksabha election banner

बताते चलें कि विभिन्न वाट्सएप ग्रुप और सोशल साइट्स पर शनिवार की देर शाम एक ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हुई। इसमें तीन लोगों की आवाज सुनाई दे रही है। क्लिप की शुरुआत में कोई सर बोलता है, फिर चुप हो जाता है। इसके बाद टाउन डीएसपी एसए हाशमी की आवाज आती है। वह एक लड़की से मोबाइल पर फोटो भेजने के लिए कहते हैं। इसके बाद बोलते हैं, तुम मुझे खुश कर दो।

लड़की इसके बदले में मोबाइल सेट मांगती है। इसके बाद उनके बीच में गंदी-गंदी बातें होने लगती है। आसपास से गाडिय़ों के हॉर्न की आवाजें भी आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि टाउन डीएसपी लड़की के साथ सड़क किनारे कार खड़ी कर बातें कर रहे हैं। ऑडियो क्लिप एक मिनट 26 सेकेंड की है।

लड़की से छेडख़ानी का वीडियो वायरल, दो हिरासत में

वहीं, कैमूर जिले में लड़की के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल होने की सूचना से जिले के पुलिस महकमे में शनिवार को हड़कंप मच गया। एसपी मो. फरोगुद्दीन के निर्देश पर एसडीपीओ अजय प्रसाद के नेतृत्व में टीम गठित कर जांच शुरू कर दी गई। टीम ने मसही गांव में छापेमारी कर तीन लोगों को हिरासत में लिया। अन्य युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

 बता दें कि मसहीं गांव के पश्चिम दिशा में स्थित पहरा मौजा में पांच दिन पूर्व मां मुंडेश्वरी धाम से दर्शन कर लड़की और लड़का आ रहे थे। इसी दौरान मसही गांव के पांच-छह की संख्या में युवक लड़की से छेडख़ानी करने लगे तभी किसी युवक ने इसका वीडियो बना लिया और शनिवार को  वीडियो वायरल कर दिया।

नाबालिग को अगवा कर अश्लील वीडियो बना वायरल किया

मुजफ्फरपुर के साहेबगंज साहेबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में हथियार के बल पर नाबालिग लड़की को अगवा कर चार युवकों ने पहले तो अश्लील वीडियो बनाया फिर उसे वायरल कर दिया। बच्ची को बदमाश अब ब्लैकमेल भी कर रहे हैं। मामले में पीडि़ता की मां ने साहेबगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें चंदन सहनी, जलंधर सहनी, जितेंद्र सहनी व रंभा सहनी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

पीडि़ता की मां द्वारा थाने में दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि लड़की मवेशी को दाना देने जा रही थी। तभी आरोपितों ने उसे उठा लिया। सभी उसे पास के बगीचे में ले गए। वहां चारों युवकों ने मिलकर लड़की के साथ मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बाद में आरोपितोंं द्वारा वीडियो हटाने को लेकर लड़की को ब्लैकमेल किया जाने लगा।

साहेबगंज थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.