Move to Jagran APP

पटना में अपहरण कर छात्र को पीटने वाले बाइकर्स की तलाश में छापेमारी, तीन आरोपितों की पहचान हुई

बिहार की राजधानी पटना में युवक की हुई थी पिटाई रूपसपुर गोला रोड व शास्त्रीनगर में हुई छापेमारी तीन से अधिक आरोपितों की हुई पहचान हिरासत में दो संदिग्ध हुई पूछताछ मामला राजा बाजार से छात्र को अगवाकर दानापुर में पिटाई कर छोडऩे का

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 11:42 AM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 11:42 AM (IST)
पटना में अपहरण कर छात्र को पीटने वाले बाइकर्स की तलाश में छापेमारी, तीन आरोपितों की पहचान हुई
बिहार की राजधानी पटना में हुई थी छात्र की पिटाई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। Crime in Patna: पटना लॉ कॉलेज के छात्र समरेंद्र प्रताप सिंह का अपहरण कर पिटाई करने और रुपये लूटने वाले बाइकर्स गैंग के बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस शुक्रवार को घटनास्थल पर पहुंची। राजा बाजार के पिलर नंबर-30 के आसपास की दुकानों में लगे कैमरों को भी खंगालने में जुटी है। पीडि़त छात्र के बताए गए हुलिया के हिसाब से पूर्व में पकड़े गए बाइकर्स गैंग की सूची और उनकी तस्वीर भी पुलिस ने निकाली है। साथ ही आसपास के थाना पुलिस से भी बाइकर्स गैंग के बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही।

loksabha election banner

दानापुर में भी पुलिस ने की है छानबीन

पुलिस की एक टीम ने दानापुर में भी दबिश दी है। साथ ही समनपुरा, एयरपोर्ट और शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक इलाकों में छापेमारी कर चार संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पुलिस की जांच में पता चला कि बदमाश किसी रेहान नाम के लड़के को खोज रहे थे, जो समरेंद्र को उठा ले गए। देर शाम पुलिस की एक टीम ने गोला रोड और रूपसपुर में दबिश दी। पुलिस कुछ आरोपितों की पहचान भी कर चुकी है। शास्त्रीनगर के थानेदार रामशंकर ने बताया कि आरोपितों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

फायरिंग मामले में चार आरोपितों की हुई पहचान

वहीं, एक सप्ताह पहले आइजीआइएमएस के गेट नंबर-दो के बाहर वर्चस्व को लेकर हुई पांच से छह राउंड हवाई फायरिंग के मामले में बाइकर्स गैंग के चार आरोपितों की पहचान पुलिस ने कर ली है। उनकी तलाश में कंकड़बाग और शास्त्रीनगर में छापेमारी की जा रही है। इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भी भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.