संवाद सहयोगी, पालीगंज(पटना)। पटना के पालीगंज मद्यनिषेध एवं उत्पाद थाना की हाजत में शराब पार्टी करते हुए  पांच कैदी व दो सिपाही को  गिरफ्तार किया गया है। खबर के मुताबिक थाना के बंदरबगीचा के पास स्थित मद्यनिषेध एवं उत्पाद थाना पालीगंज के हाजत में बंद कैदी के द्वारा शराब पार्टी चल रही थी। किसी ने चुपके से मोबाइल से वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो पुलिस कप्तान को मिली तो महकमे में खलबली मच गयी।

पुलिस वाले कर रहे थे मदद

एसएसपी ने त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश पालीगंज अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश दीक्षित को दिया। एएसपी ने  एक टीम गठित मद्यनिषेध एवं उत्पाद थाना को घेरकर छापेमारी की छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम ने पाया कि हाजत में बंद पांच कैदी शराब पार्टी कर रहे हैं और ड्यूटी में तैनात दो सिपाही उनकी मदद कर रहे थे। मौके से शराब भी बरामद हुई है। सभी को तुरंत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

हाजत में किसने पहुंचाई शराब

अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश दीक्षित ने बताया कि बुधवार की देर शाम सूचना मिली कि पालीगंज के मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग के थाने में बिक्रम थाना क्षेत्र के करसा के कुंदन कुमार, चंदन कुमार, रामजी मांझी एवं संजय कुमार को मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया था। सभी को हाजत में बंद कर दिया गया। लेकिन कुछ देर बाद सभी हाजत में शराब पार्टी का वीडियो वायरल हुआ। हाजत में शराब पार्टी का वीडियो देख पुलिस भी चौंक गई। जिसके बाद रेड कर पांचों कैदी के साथ डयूटी में तैनात दो पुलिसकर्मी (गृहरक्षक) सियाराम मंडल एवं छोटेलाल मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया। एएसपी के मुताबिक सभी गिरफ्तार पुलिसकर्मी एवं कैदी से पूछताछ की जा रही है कि शराब कैसे हाजत में पहुंची। इसमें कौन कौन अधिकारी शामिल हैं?

Edited By: Rahul Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट