Move to Jagran APP

पटना में तीन साल पहले हुई थी एक गैंगस्‍टर की हत्‍या, अब जाकर गिरफ्तार हुए तीन आरोपित

Crime in Ara भोजपुर जिले के चांदी थाना में कार्यरत एक सब इंस्पेक्टर को बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली करना अंततः महंगा पड़ गया। अवैध वसूली का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद बुधवार को सब इंस्पेक्टर जितेन्द्र सिंह को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 12:22 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 12:53 PM (IST)
पटना पुलिस को हत्‍या के मामले में मिली कामयाबी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। Crime in Patna: बिहार की राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र के रामजीचक बाटा के पास तीन साल पूर्व हुई कुख्यात रमेश उर्फ मक्खन उर्फ मखना की हत्या में फरार तीनों अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीनों को दानापुर के भट्ठापर रोड से दबोच लिया। ये रौशन, बंटी और प्रिंस हैं जो पूर्व में रवि गोप के गुर्गे थे।

loksabha election banner

दीघा थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि तीनों की तलाश काफी दिनों से थी। सोमवार की रात सूचना मिली कि ये लोग दानापुर में है। पुलिस ने देर रात दबिश देकर सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ ने पकड़े गए आरोपितों ने मखना गोप हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। मखना दानापुर के पेठिया बाजार का रहने वाला था। 21 अक्टूबर 2017 को मखना गोप अपनी सुसराल दीघा के रामजीचक बाटा आया था। चार अपराधी उसकी ससुराल आ धमके। दरवाजे पर आवाज दी और जैसे मखना ने दरवाजा खोला, उसे गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के पीछे वर्चस्व की लड़ाई और जेल में हुई झड़प की बात सामने आयी थी। मामले में तीन अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मखना पूर्व में जेल भी जा चुका था। दो बार नाबालिग का सॢटफिकेट कोर्ट में देकर जेल से बाहर भी आया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.