Move to Jagran APP

Bihar Crime: फिर हत्‍या से दहला बिहार, पटना के दानापुर में कोर्ट जा रहे मुंशी को अपराधियों ने सरेआम भून डाला

Bihar Crime पटना में अपराधियों का मनोबल पुलिस के हौसले पर भारी पड़ रहा है। बुधवार की सुबह दानापुर कोर्ट जा रहे मुंशी की जानीपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान के समीप बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 12:45 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 06:07 PM (IST)
Bihar Crime: फिर हत्‍या से दहला बिहार, पटना के दानापुर में कोर्ट जा रहे मुंशी को अपराधियों ने सरेआम भून डाला
पटना के दानापुर में कोर्ट जा रहे मुंशी को अपराधियों ने सरेआम भून डाला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

पटना/नौबतपुर, जागरण टीम। Crime in Patna: पटना में अपराधियों का मनोबल पुलिस के हौसले पर भारी पड़ रहा है। बुधवार की सुबह दानापुर कोर्ट जा रहे मुंशी की जानीपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान के समीप बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान नौबतपुर थाना के नारायणपुर गांव निवासी स्वर्गीय भगवान पाठक के पुत्र बालेश्वर पाठक (59 वर्ष) के रूप में हुई।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक बालेश्वर पाठक दानापुर व्यवहार न्यायालय में मुंशी का काम करते थे। बुधवार की सुबह वे अपनी बाइक से अकेले ही दानापुर के लिए निकले। जैसे ही जानीपुर के ब्रह्मस्थान के समीप पहुंचे कि पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्‍हें नजदीक से गोली मार दी। गोली लगते ही बालेश्वर पाठक जमीन पर गिर पड़े। एक गोली पीठ में तथा एक गोली कमर के पास लगी थी।

जख्मी बालेश्वर पाठक ने घटना की सूचना स्वयं अपने मोबाइल से स्वजनों को दी। घटना के बाद करीब 20 मिनट तक वे वैसे ही सड़क किनारे जख्मी अवस्था में गिरे रहे। जब स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे, तब उन्हें उठाकर नौबतपुर के एक निजी नर्सिंग होम ले गए। वहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के पीछे जमीन विवाद का मामला होने का शक

घटना की जानकारी पाकर पुलिस अस्पताल पहुंची एवं बालेश्वर पाठक की पत्नी एवं पुत्र से बयान लिया। प्रारंभिक तौर पर जमीन विवाद की बात सामने आ रही है। लेकिन किन लोगों द्वारा घटना को अंजाम दिया, यह कभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। वही पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए एम्स भेजा। बालेश्वर पाठक को दो पुत्र है। पुलिस सूत्रों की मानें तो दो लोगों के नाम सामने आये हैं। इसकी जांच की जा रही है। फुलवारीशरीफ डीएसपी मनीष कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया हत्या के कारण जमीनी विवाद आया है। मामले में मृतक के स्वजनों ने तीन नामजद एवं चार अज्ञात लोगों के बारे में बताया है। हम हर बिंदु पर जांच कर रहे हैं। जल्द ही घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.