Move to Jagran APP

पप्पू यादव ने बिहार में सदस्यता अभियान की शुरुआत की, बोले, जन अधिकार से बदलेगा बिहार

पप्पू यादव ने मंगलवार को डिजिटल सदस्यता अभियान की शुरुआत की। पार्टी मोबाइल एप फ़ेसबुक और फोन से मिस्ड कॉल के माध्यम लोगों को जोड़ेगी।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 08:45 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 08:45 PM (IST)
पप्पू यादव ने बिहार में सदस्यता अभियान की शुरुआत की, बोले, जन अधिकार से बदलेगा बिहार

पटना, राज्य ब्यूरो। जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने मंगलवार को डिजिटल सदस्यता अभियान की शुरुआत की। पार्टी मोबाइल एप, फ़ेसबुक और फोन से मिस्ड कॉल के माध्यम लोगों को जोड़ेगी।सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि आने वाले दो महीनों में जो लोग पार्टी से जुडऩा चाहते हैं वे पार्टी के मोबाइल एप, फेसबुक या अपने फोन से 1800212102030 नंबर पर मिस्ड कॉल देकर पार्टी की सदस्यता ले सकेंगे। उन्होंने कहा पार्टी का लक्ष्य 22 अगस्त तक 50 लाख कार्यकर्ताओं को जोडऩे का है। इस दौरान उन्होंने जन अधिकार से बदलेगा बिहार नारा भी दिया। 

loksabha election banner

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में बाढ़ एक समस्या बनती जा रही हैं। सरकार इसे रोकने में पूरी तरह से नाकाम है। अब जब बिहार में बाढ़ का समय आ गया है तो जल संसाधन मंत्री पत्र लिख रहे हैं। इससे पहले पप्पू यादव की मौजूदगी में मुजफ्फरपुर जिला पार्षद और युवा राजद के प्रदेश सचिव तरूण चौधरी, भाजपा के समीर दुबे, किशनगंज के जिला पार्षद देवव्रत कुमार गणेश समेत अन्य ने जाप की सदस्यता भी ली। इस मौके पर एजाज अहमद, संजीव सिंह, महिला अध्यक्ष सुगन और अन्य नेता मौजूद थे। 

गौरतलब है कि पिछले सप्‍ताह भी उस समय चर्चा में आ गए थे, जब चाइनीज सामान के खिलाफ सड़क पर उतर गए थे। उन्‍होंने चाइनीज मोबाइल के लिए लगाई गई हॉर्डिंग को भी हटा दिया। साथ में कई पोस्‍टरों पर कालिख पोत दी थी। इतना ही नहीं, पटना में उन्‍होंने अपने समर्थकों के साथ चीन के खिलाफ विरोध मार्च भी निकाला था। उन्‍होंने केेंद्र सरकार से भी मांग की थी कि चीन के खिलाफ कार्रवाई की जाए तथा उसके सामानों का बहिष्‍कार किया जाए। वहीं उन्‍होंने मंगलवार को भी पपपू यादव ने बिहार सरकार को निशाना बनाया। पिछले दिनों उन्‍हाेंने एनडीए से चिराग पासवान को सीएम उम्‍मीदवार बनाने की मांग की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.