Move to Jagran APP

पप्‍पू यादव का बड़ा बयान- रुपेश हत्याकांड को रफादफा करने के लिए पटना एसएसपी पर है दबाव

जाप अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव आज बेहद आक्रामक मूड में नजर आए। उन्‍होंने नेताओं से लेकर ब्‍यूरोक्रेटस तक को आड़े हाथो लिया। पटना में रुपेश सिंह हत्‍याकांड में बड़े नेताओं और अधिकारियों का हाथ बताया। आइएएस अधिकारियों का विदेश में पार्टी का वीडियों दिखा हमला बोला।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 03:09 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 05:57 PM (IST)
पप्‍पू यादव का बड़ा बयान- रुपेश हत्याकांड को रफादफा करने के लिए पटना एसएसपी पर है दबाव
जाप के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव की तस्‍वीर ।

पटना, राज्य ब्यूरो । जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव आज गुरुवार (21 जनवरी) के बेहद  आक्रामक मूड में नजर आए। उन्‍होंने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा। ब्‍यूरोक्रेटस को भी आड़े हाथों लिया। पटना में सरे शाम हाई प्रोफाइल रुपेश मर्डर केस को लेकर नेताओं और पदाधिकारियों पर बड़ा बयान दिया। कहा कि इस मामले में कई बड़े नेता और पदाधिकारी शामिल हैं। पटना के सीनियर एसएसपी पर दबाव बनाया जा रहा है कि केस को रफादफा करें। सरकार बताए कि इसके पीछे क्या कारण है? सरकार जनता को दिग्भ्रमित न करे । इस मामले में पूरी सच्चाई सामने आनी चाहिए। यदि सरकार 2 से 3 दिनों में कोई ठोस कदम नहीं उठाती तो हमारे कानून प्रकोष्ठ के साथी उच्च न्यायलय जाएंगे। पप्पू यादव गुरुवार को मंदिरी स्थित पार्टी कार्यालय में मीडिया से बात कर रहे थे।

loksabha election banner

सीएम नीतीश से सीबीआइ जांच की मांग

इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या की सीबीआइ से जांच कराने की मांग करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री जी से आग्रह करता हूँ कि रुपेश सिंह की हत्या की जांच सीबीआइ से हो। रुपेश जी के परिवार ने भी सीबीआइ जांच की मांग की है। सरकार को उनका सम्मान करना चाहिए और जल्द से जल्द इस पर फैसला लेना चाहिए।

आइएएस जूनियर को विदेश ले जाकर पार्टी करते

जाप अध्यक्ष ने आगे सरकारी विभागों में अनियमितता का आरोप लगाते हुए  कहा कि वरिष्ठ आइएएस अधिकारी सरकारी नियमों को धता बताकर अपने जूनियर्स को विदेश ले जा रहे हैं और वहां पार्टी की जा रही है। इस सिलसिले में उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक वीडियो भी दिखाया।

पैसे वालों को मिलती नौकरी

छात्रों के मुद्दे पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में जब कोई वैकेंसी निकलती है तो पहले से ही उसे फिक्स कर दिया जाता है। किसे नौकरी देनी है और किसे नहीं देनी है यह पहले ही तय कर दिया जाता है। जो छात्र मेहनत से पढाई करते हैं, वो नौकरी से वंचित रह जाते हैं और पैसे वाले अभ्यर्थी नौकरी ले जाते हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा, महासचिव प्रेमचंद सिंह और राजेश रंजन पप्पू सहित पार्टी के अन्य नेतागण मौजूद थे।

23 जनवरी को किसान न्याय मार्च निकालेगी जाप

उन्‍होेंने कहा है कि 23 जनवरी को उनकी पार्टी किसान न्याय मार्च निकालेगी।  नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती के मौके पर निकाले जाने वाले इस मार्च में बिहार में बढ़ते अपराध और छात्रों के मुद्दे को भी उठाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.