Move to Jagran APP

Bihar Accident News: नालंदा में सड़क दुर्घटना में एक की गई जान, जुड़वा भाई की भी इसी तरह हुई थी मौत

नालंदा में जुड़वा भाई में से एक की एक वर्ष पहले ससुराल से लौटने के क्रम में हो गई थी। ठीक उसी प्रकार दूसरे भाई की भी मौत हो गई। मात्र एक साल का है पुत्र। दुर्घटना में एक जख्मी ।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 04:58 PM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 11:56 AM (IST)
Bihar Accident News: नालंदा में सड़क दुर्घटना में एक की गई जान, जुड़वा भाई की भी इसी तरह हुई थी मौत
Bihar Accident News: नालंदा में सड़क दुर्घटना में एक की गई जान, जुड़वा भाई की भी इसी तरह हुई थी मौत

नालन्दा, जेएनएन: शुक्रवार अलसुबह चंडी थाना क्षेत्र के  भेड़िया गांव के निकट 30 वर्षीय गोलू कुमार की मौत सड़क हादसे में हो गयी। इसी गांव में योगेंद्र यादव के यहां गोलू का ससुराल था और हरनौत से अपने साथी गोपाल साव के साथ स्कूटी से भेड़िया आ रहा था। गांव में प्रवेश करने से ठीक पहले ही मवेशी लदे पिकअप वैन से सीधी टक्कर हो गई। मौके पर ही गोलू की मौत हो गई, जबकि गोपाल की जांघ की हड्डी टूट गई। उसे आसपास के ग्रामीणों ने खाई से निकाला और थाना पुलिस उसे अस्पताल पहुंचाई।

loksabha election banner

छोटे भाई की मौत भी पिछले साल ससुराल से लौटने के क्रम में हुई

गम्भीर जख्मी गोपाल तेलमर थाना क्षेत्र के सोराडीह निवासी था और हरनौत में रहकर मुर्गा बिक्री करता था।मृतक गोलू हरनौत थाना क्षेत्र के नरचवार गांव का स्थायी निवासी था।  हरनौत में मकान बनाकर रह रहा था। गोलू को एक साल का एक पुत्र है। गोलू दो भाई थे और जुड़वां थे। छोटे भाई की मौत पिछले साल हरनौत में मुढारी गॉव के निकट सड़क दुर्घटना में तब हो गई थी जब वह बाइक पर सवार हो ससुराल से लौट रहे थे।

स्वजनों में शोक की लहर, महज एक वर्ष का है पुत्र

इस दुर्घटना की सूचना जैसे ही स्वजनों को मिली उनमें शोक की लहर दौड़ गई। बता दें कि गोलू का का एक पुत्र है जो महज एक वर्ष का है। आसपास के लोग मृतक के यहां पहुंचकर उन्हें ढाढस बंधाने में लगे हैं। स्वजनों के साथ पूरे गाँव में शोक की लहर दौड़ गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.