Move to Jagran APP

ठेकेदार को अगवा कर लूटपाट करने वाला बदमाश भागा नेपाल

पटना पुलिस ने हैदराबाद में काम करने एवं मुजफ्फरपुर के रहने वाले ठेकेदार को अगवा करने के मामले में तीन जगहों पर छापेमारी की पर उसे सफलता नहीं मिली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 08:52 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 08:52 PM (IST)
ठेकेदार को अगवा कर लूटपाट करने वाला बदमाश भागा नेपाल
ठेकेदार को अगवा कर लूटपाट करने वाला बदमाश भागा नेपाल

पटना । मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाने के जामिन मठियां गांव के रहने वाले ठेकेदार अशोक साह को अगवा कर मारपीट और लूटपाट करने वाला बदमाश नेपाल भाग गया है। इस वारदात में शामिल बदमाशों को पकड़ने के लिए जक्कनपुर थाने की पुलिस ने एकंगरसराय, मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में छापेमारी की परंतु वहां से खाली हाथ बैरंग लौट गई।

loksabha election banner

इस संबंध में जक्कनपुर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में ठेकेदार को अगवा करने वाले बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई थी। घटना में शामिल अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम उनके घर छापेमारी करने गई थी। उनमें से एक बदमाश जावेद एकंगरसराय का रहने वाला है। पुलिस के डर से वह नेपाल भाग गया है।

संजय को अगवा कर लूटपाट और मारपीट कर नशीला इंजेक्शन देने के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार बदमाशों की शिनाख्त की थी। उसमें केवल एक बदमाश सुजीत राय (समस्तीपुर) को गिरफ्तार किया जा चुका है। बाकी तीन अपराधियों में मुजफ्फरपुर का रहने वाला संजय झा, समस्तीपुर का तूफानी राय और एकंगरसराय का जावेद अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की टीम उनके घर गई थी।

गौरतलब है कि अशोक हैदराबाद की कंस्ट्रक्शन कंपनी में ठेकेदारी करता था। छठ के मौके पर वह अपने घर आ रहा था। सात नवंबर को जब वह सिकंदराबाद-पटना एक्सप्रेस ट्रेन से दानापुर जंक्शन उतरा था। प्लेटफॉर्म से बाहर निकाला तो झांसे में लेकर बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया था। मारपीट कर उसके दो एटीएम कार्ड छीन लिए थे। उससे उसका पिन नंबर भी जान लिया था। फिर बदमाशों ने उसे नशे का इंजेक्शन देकर दीदारगंज टोल प्लाजा के पास गाड़ी से नीचे फेंक दिया था व फरार हो गये थे। उनलोगों ने उसके एक एटीएम कार्ड से बीस हजार और दूसरे से बिहारशरीफ स्थित गोवर्धन लाल रस्तोगी ज्वेलरी शॉप से डेढ़ लाख रुपये के स्वर्ण आभूषण खरीद लिए थे। अशोक को टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने जख्मी हालत में इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती करा दिया था। वहां इलाज के दौरान ग्यारह तारीख को उसकी मौत हो गई थी। गुमशुदगी की बाबत उसके परिजनों सात नवंबर को ही जक्कनपुर थाने में मामला दर्ज करा दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.