बिक्रम : थाना क्षेत्र के बिक्रम बाजार स्थित दूरसंचार केंद्र के समीप सोमवार की शाम अनियंत्रित डंपर ने साइकिल चला रहे तीन बच्चों को कुचल दिया, जिसमें करसा गांव निवासी सुरेश पासवान के पुत्र प्रिस कुमार उर्फ सोनू (आठ वर्ष) की मौत हो गई। वहीं अनिल कुमार के पुत्र विकास कुमार एवं आदर्श कुमार जख्मी हो गए।

दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बगल के रोड कंस्ट्रक्शन के प्लांट पर जमकर हंगामा किया। लोगों ने प्लांट मे छिपे हुए चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आक्रोशित नगरवासियों ने बिक्रम-कनपा रोड को जाम कर सड़क पर शव रखकर आगजनी की।

जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह, बीडीओ विनोद कुमार, सीओ वकील प्रसाद सिंह पुलिसबल के साथ पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर लगभग एक घंटे बाद जाम हटवाया। बच्चे के स्वजन को पारिवारिक लाभ व अंत्योष्टि के लिये राशि दी गई है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पटना भेजा।

संवाद सहयोगी, पालीगंज : पालीगंज-जहानाबाद मुख्य पथ पर थाना क्षेत्र के परियों गांव के समीप सोमवार की सुबह हाइवा और पिकअप में टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों के सहयोग से पिकअप में फंसे चालक गया निवासी संतोष कुमार जख्मी हो गया, जिसे अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पालीगंज पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया। चालक संतोष कुमार ने पुलिस को बताया कि सुबह गया से छपरा जा रहा था। तभी अचानक नींद आ गई और सामने खड़ी हाइवा में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में पिकअप के परखच्चे उड़ गए। काफी मशक्कत के बाद पिकअप में फंसे को बाहर निकाला। वहीं पुलिस ने पिकअप को जब्त कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

Edited By: Jagran