Move to Jagran APP

एक्जीबिशन रोड में डेढ़ लाख रुपये की छिनतई

-दफ्तर के सामने ही बाइक सवार दो अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम -बैंक ऑफ बड़ौदा से निकाले थे दो लाख रुपये ------ -50 हजार रुपये जेब में रखे थे जबकि डेढ़ लाख थैले में --------- जागरण संवाददाता पटना

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 07:30 AM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 07:30 AM (IST)
एक्जीबिशन रोड में डेढ़ लाख रुपये की छिनतई
एक्जीबिशन रोड में डेढ़ लाख रुपये की छिनतई

पटना । एक्जीबिशन रोड में नारायण प्लाजा कॉमर्सियल कांप्लेक्स के पास एंबिशन होम प्रा. लिमिटेड के कर्मचारी संजय प्रसाद गुप्ता से अपराधियों ने डेढ़ लाख रुपये छीन लिए। वह बैंक ऑफ बड़ौदा से दो लाख रुपये निकालकर दफ्तर जा रहे थे। पचास हजार अपनी जेब में रखे थे, जबकि डेढ़ लाख थैले में। बाइक सवार दो अपराधी हाथ से थैला छीनकर भाग गए। संजय प्रसाद के बयान पर गाधी मैदान थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

loksabha election banner

संजय प्रसाद गुप्ता ने बताया कि वह बैंक ऑफ बड़ौदा से दो लाख रुपये की निकासी कर दफ्तर लौट रहे थे। नारायण प्लाजा कॉमर्सियल कांप्लेक्स के पास पहुंचते ही अपराधी तेजी से आए और झपट्टा मारकर थैला ले भाग गए। जब तक वह कुछ समझ पाते बाइक सवार दोनों अपराधी फरार हो चुके थे।

थानाध्यक्ष रंजीत वत्स ने बताया कि अपराधी बैंक से ही इनका पीछा कर रहे होंगे। बैंक से लेकर नारायण प्लाजा तक लगे सीसी टीवी कैमरे की छानबीन की जा रही है। बैंक के सीसी कैमरे को भी खंगाला जाएगा। देर शाम तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

---------- दो युवक ने की खुदकुशी

जागरण संवाददाता, पटना : राजधानी के दो अलग-अलग क्षेत्रों में दो युवकों ने बुधवार को खुदकुशी कर ली। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के गोरैया टोली में बीए की पढ़ाई कर रहे छात्र ने दोपहर बाद तक सो कर नहीं उठा तो दोस्तों ने दरवाजा खोलने की कोशिश की। दरवाजा नहीं खुलने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस दरवाजा खोला तो वह मृत मिला। उसकी पहचान गौरव निवासी मधुबनी जिले के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं, शास्त्रीनगर थाना के पटेल नगर स्थित महावीर पथ में 25 वर्षीय शुभम कुमार रहता था।

बुधवार की रात वह कमरे में सोने गया। लाइट बंद कर और फंदे से लटक गया। एक घटे के बाद पिता व परिजनों ने कमरे को खटखटाया तो अंदर से आवाज नहीं आई। बाद में गेट को किसी तरह खोला गया तो वह फंदे से लटक रहा था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार बेरोजगारी के कारण वह डिप्रेशन में था। थानेदार ने बताया कि यूडी केस दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.