पटना, जेेएनएन। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला किया है। तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मुज़फ़्फ़रपुर के अस्पताल में ईलाजरत महिला क़ैदी के साथ नीतीश जी के अधीन दो पुलिसकर्मियों ने बलात्कार किया। अब बिहार में पुलिसकर्मी क़ैद में ही बलात्कार कर रहे है। यही है नीतीश जी का राक्षसी सुशासन। यह नीतीश जी द्वारा प्रायोजित प्रशासनिक अमानवीय क्रूरता की पराकाष्ठा है। 

इसके साथ ही तेजस्वी ने अंग्रेजी में भी ट्वीट किया और लिखा कि बेस्ट परफॉर्मिंग सीएम की कैटेगरी में संस्थागत बलात्कारियों को प्रोत्साहन और संरक्षण देने के लिए सीएम नीतीश कुमार जी को बेस्ट सीएम का पुरस्कार मिलना चाहिए।

 

बिहार के सीतामढ़ी जेल में बंद एक महिला बंदी के साथ एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में दो आरोपियों को नामजद किया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

तेजस्वी यादव ने सीतामढ़ी जेल में अपहरण के मामले में बंद महिला बंदी से मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में बलात्कार के मामले में नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। 

इससे पहले गुरुवार को तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया और कहा कि पुलिस पर पॉलिटिकल प्रेशर डाला जा रहा है और राज्य सरकार द्वारा अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मंजू वर्मा के मामले में भी पुलिस ने कार्रवाई में देरी की। यह मामला भी तब सामने आया जब ब्रजेश ठाकुर ने उनका नाम लिया। उन्होंने कहा कि इस मामले में कई अन्य नेताओं-अधिकारियों की संलिप्तता है, लेकिन सरकार उन्हें बचा रही है।

 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस