पटना, जेएनएन। बिहार में लगातार बढ़ रही अपराध की घटनाओं को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। गुरुवार को समस्तीपुर में राजद के नेता रघुवर राय की हत्या के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी ट्वीट किया और नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

लालू ने इशारों ही इशारे में लिखा कि शर्म है कि उसे आती नहीं, कहता है क़ानून का राज है। कीड़े-मकोड़े की तरह बिहार में लोग मारे जा रहे है और वो वही कैसेट बजाये जा रहा है।

राजद सुप्रीमो लालू यादव से पहले उनके पुत्र तेजस्वी यादव ने भी इस हत्या के बाद सरकार पर न केवल सवाल खड़े किए हैं बल्कि नसीहत भी दी है। इसके बाद राजद नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

तेजस्वी ने टि्वटर पर लिखा है, 'नीतीश कुमार जी, सत्ता संरक्षित गुंडों को संभालिए। किस बात और किस काम के गृहमंत्री बने कुर्सी से चिपक कर बैठे है? आपके द्वारा संरक्षित अपराधी रालोसपा और राजद के नेताओं की चुन-चुन कर हत्या कर रहे है लेकिन आजतक आपकी ज़ुबान का ताला नहीं खुला है। घोर निंदनीय...'

समस्तीपुर की पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गुरुवार की सुबह राय अपने जनार्दनपुर गांव स्थित आवास से बाहर टहलने के लिए निकल रहे थे, तभी अपराधी उनके आवास पर पहुंचे और उन्हें गोली मार दी। गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए। पुलिस के अनुसार, आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस