Move to Jagran APP

एक रुपये का सिक्का देने पर ग्राहक पर उड़ेला खौलता तेल, जानिए

बिहार के मुजफ्फरपुर के मुशहरी में चाय-नाश्ते की दुकान पर एक रूपया का सिक्का देने के विवाद में दुकानदार ने ग्राहक पर खौलता तेल उड़ेल दिया। ग्राहक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sat, 05 Aug 2017 10:18 PM (IST)Updated: Sat, 05 Aug 2017 11:37 PM (IST)
एक रुपये का सिक्का देने पर ग्राहक पर उड़ेला खौलता तेल, जानिए
एक रुपये का सिक्का देने पर ग्राहक पर उड़ेला खौलता तेल, जानिए

पटना [जेएनएन]। बिहार के मुजफ्फरपुर के मुशहरी थाना क्षेत्र के बिंदा चौक पर शुक्रवार की रात उपेंद्र महतो की चाय-नाश्ता की दुकान पर एक रुपये का सिक्का देने को लेकर भारी विवाद हो गया। गुस्साए दुकानदार के पुत्र चंदन कुमार ने ग्राम कचहरी के पंच रामेश्वर महतो के 22 वर्षीय पुत्र विकास कुमार पर कड़ाही का खौलता तेल उड़ेल दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

loksabha election banner

गर्म तेल के छींटे से पास में मौजूद श्रवण कुमार व सत्येंद्र महतो आंशिक रूप से जल गए। विकास को पीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने 60 फीसद जले होने व स्थिति गंभीर बताते हुए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। घटना को लेकर गांव में तनाव है। दुकान बंद कर दुकानदार फरार है। 

यह हुई घटना
पीडि़त ने बताया कि रात लगभग 9.30 बजे बिंदा चौक स्थित उपेंद्र महतो की चाय-नाश्ता की दुकान पर गया। वहां उसने 30 रुपये का नाश्ता किया। इसके बदले उसने 25 रुपये नोट के रूप में और एक-एक रुपये के पांच नए सिक्के  दुकानदार को दिए। उस समय दुकानदार का पुत्र चंदन था। उसने एक रुपये का सिक्का लेने से इन्कार कर दिया।

जब उसे यह बताया कि उसके पास सिर्फ सिक्का है और यह वैध है। इसे लेना ही होगा। इस पर चंदन दबंगई दिखलाने का आरोप लगाते हुए मारपीट पर उतारू हो गया। हाथापाई करने लगा। इसके बाद उसने सबक सिखाने की धमकी देते हुए कड़ाही का खौलता तेल उस पर उड़ेल दिया। 

यह भी पढ़ें: स्कूटी के भीतर से झांक रहा था सांप, देखकर चालक की हालत हुई खराब

ग्रामीणों ने बताया कि दुकानदार एक, दो या पांच का नया सिक्का लेने में आनाकानी कर रहे हैं। यह घटना इसी कारण घटी है। घायल का  एसकेएमसीएच ओपी में बयान दर्ज नहीं हो पाया है। मुशहरी के प्रभारी थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि फर्दबयान आने पर प्राथमिकी दर्ज कर  जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: बिहार के इस शहर में 14 अगस्त की मध्यरात्रि को फहराया जाता है तिरंगा, जानिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.