Move to Jagran APP

पटना में नर्सरी की छात्रा की गला रेत हत्या

nursery student killed in Patna

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Published: Thu, 22 Jan 2015 10:12 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jan 2015 10:22 PM (IST)
पटना में नर्सरी की छात्रा की गला रेत हत्या

पटना : पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र की एजी कॉलोनी में गुरुवार दोपहर लोमहर्षक घटना ने रोंगटे खड़े कर दिए। नर्सरी में पढऩे वाली पांच वर्षीया पूजा का गला रेत दिया गया। वारदात को उसके घर से चंद कदम दूर मुख्य सड़क पर अंजाम दिया गया। महीन धारदार चीज से गला रेत दिए जाने के बाद पूजा चंद कदम तक दौड़ी और उसके बाद गिरकर तड़पने लगी। घर के सामने रहने वाला प्रकाश उसे लेकर अस्पताल भागा, पर अत्यधिक रक्तस्राव के कारण रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। निशान बता रहे थे कि पतले तार से गला काटा गया।

loksabha election banner

सूचना मिलते ही एसएसपी जितेंद्र राणा सहित कई पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। एफएसएल की टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। काफी देर बाद पहुंची डाग स्क्वायड की टीम ने सुराग लगाने का प्रयास किया, पर खोजी कुत्ता सड़क पर एक ओर कुछ दूर दौड़कर लौट आया। रिहायशी इलाका होने के बावजूद पुलिस को मोहल्ले के लोगों में कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिला।

सड़क पर गिर छटपटाने लगी : रोड न. 2 निवासी अल्लाह साव ठेले पर सब्जी बेचने का काम करते हैं। उनकी सात संतानों में पूजा छठे नंबर की थी। उनकी शादीशुदा बड़ी बेटी राधिका ने बताया कि पूजा आज स्कूल नहीं गई थी। दोपहर उसे घर के पास सड़क किनारे खड़े देखा गया था। कुछ लोगों ने बताया कि मेन रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली के पास खड़ी पूजा से कुछ दूर 12-14 साल का एक सांवला लड़का भी खड़ा था। घटनास्थल से लेकर घर के पास तक खून की धार देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूजा ने बचने के लिए दौड़ लगाई थी। वह घर से चंद कदम पहले खड़े टेंपो से टकरा कर मम्मी कह चिल्लाई और सड़क पर गिर छटपटाने लगी।

लड़का है इलाके का : जिस लड़के को पूजा से कुछ दूरी पर खड़े देखा गया था, कयास है कि वह इलाके का ही है। स्थानीय लोगों ने दबी जबान से बताया कि उसे तीन-चार बार सड़क से गुजरते देखा गया है। दस बजे स्कूल जाने वाली पूजा दो बजे लौटती थी। पुलिस को शक है कि आसपास ही रहने वाला लड़का पूजा को गलत मंशा से बरगला रहा होगा। भेद खुलने का डर देख उसने घटना को अंजाम दिया। लड़के के साइको होने का भी अनुमान लगाया जा रहा है। बहरहाल पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद काफी कुछ साफ हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.