Move to Jagran APP

999 रुपये में कार्टून भरकर ले जाएं किताब, बस इतनी सी शर्त करनी होगी पूरी, जानें Patna News

15 अगस्त से 18 अगस्त तक सिन्हा लाइब्रेरी रोड स्थित अदिति कम्युनिटी हॉल में किताब लवर्स बुक फेयर लगने जा रहा है। जानें पढ़ाकुओं के लिए क्या है यहां खास।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 09:15 AM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 09:15 AM (IST)
999 रुपये में कार्टून भरकर ले जाएं किताब, बस इतनी सी शर्त करनी होगी पूरी, जानें Patna News
999 रुपये में कार्टून भरकर ले जाएं किताब, बस इतनी सी शर्त करनी होगी पूरी, जानें Patna News

पटना, जेएनएन। पुस्तक प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है। 15 अगस्त से 18 अगस्त तक सिन्हा लाइब्रेरी रोड स्थित अदिति कम्युनिटी हॉल में किताब लवर्स बुक फेयर लगने जा रहा है। किताब लवर्स एक दिल्ली बेस्ड ब्रांड है। बुक फेयर का समय सुबह 9:00 बजे से रात के 10:00 बजे तक होगा। पुस्तक मेले में प्रवेश मुफ्त होगा। यहां पाठकों के लिए एक छत के नीचे भारतीय और विदेश प्रकाशकों की दो लाख से अधिक किताबें उपलब्ध रहेंगी, जिसमें मुंशी प्रेमचंद से लेकर तुलसी दास तक की किताबें शामिल हैं।

loksabha election banner

इसके अलावे क्राइम, रोमांस, यंग एडल्ट, किड्स आदि से जुड़ी किताबें भी उपलब्ध होगी। किताब लवर्स के फाउंडर पार्टनर राहुल पांडेय ने बताया कि इस पुस्तक मेले की खास बात यह है कि यहां पर पाठकों के लिए तीन तरह के कार्टून बॉक्स उपलब्ध होंगे। जिसकी कीमत अलग-अलग होगी। बॉक्स को खरीद कर पाठक उसमें अपने पसंद की किताबें भर कर ले जा सकते हैं। अलग-अलग बॉक्स की कीमत 999, 1499 और 2499 रुपये है। इन बॉक्स में क्रमश: 10 से 12, 17 से 19 और 27 से 30 किताबें आ जाती हैं।

किताब भरने के बाद बराबर बंद होना चाहिए कार्टून बॉक्स

नियम के अनुसार किताब कार्टून में भरने के बाद कार्टून बॉक्स बराबर बंद होने चाहिए, अगर बराबर बंद नहीं हो रहे है तो उसमें से किताबें निकाल दी जाएंगी। यदि उस निकाली गई किताब को फिर भी आप लेना चाहते हैं तो फिर आपको उसके लिए अलग से उसकी कीमत देनी होगी। कोट दस सालों तक मैने बुक हॉलसेलर के लिए दिल्ली में काम किया। जिसके लिए मैने बहुत सारे बुक फेयर में मैने बुक स्टॉल भी लगाए। मैने अक्सर देखा कि बहुत सारे पाठक महंगी किताब नहीं खरीद पाते हैं, इसलिए बॉक्स में किताब बेचने का आइडिया आया ताकि महंगी किताब पाठकों के लिए सस्ती हो सके। राम किशन शंकर, फाउंडर पार्टनर, किताब लवर्स

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.