Move to Jagran APP

Chirag Paswan: 'विरोध था, है और...' नई सरकार बनने से पहले चिराग पासवान की चेतावनी, Nitish Kumar को लेकर दिखाए तेवर

Nitish Kumar Resign नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद एनडीए के तमाम नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। चिराग पासवान भी बिहार में नई सरकार के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं। उन्होंने इसको लेकर अपना बयान दिया है। चिराग पासवान ने कहा कि आने वाले दिनों में एजेंडे में किस-किस चीज को जोड़ा जाता है इन विषयों पर चर्चा होगी।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarPublished: Sun, 28 Jan 2024 02:40 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jan 2024 03:04 PM (IST)
चिराग पासवान ने भी नई सरकार को लेकर दी प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News In Hindi नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के इस्तीफे के बाद तमाम बड़े नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जहां राजद (RJD) इस इस्तीफे को लेकर नीतीश पर हमलावर है। वहीं, एनडीए (NDA) के नेता भी राजद को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने इस गतिविधि पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में सरकार की क्या रूपरेखा होती है, एजेंडे में किस-किस चीज को जोड़ा जाता है...इन विषयों पर चर्चा होगी।

उन्होंने कहा कि आज महत्वपूर्ण था कि मौजूदा और पूर्व मुख्यमंत्री (नीतीश कुमार) पहले इस्तीफा दें और उसके बाद वे पुन: शपथ लें...मैं NDA के सहयोगी के तौर पर शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने जा रहा हूं।

बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का विजन

चिराग ने आगे यह भी कहा कि हमें खुशी है कि बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बन रही है। हमारी सोच 'बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की है। उन्होंने कहा कि मेरा सीएम नीतीश से नीतिगत विरोध था, है और अगर उनकी नीतियों पर काम चलता रहा तो यह विरोध आगे भी रहेगा। 

चिराग ने कहा कि उन्होंने हमेशा माना है कि नीतीश कुमार की नीतियों से बिहार का विकास नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि नई सरकार में भाजपा और लोजपा (रामविलास) के विजन को जोड़ा जाता है तो बिहार के लिए फायदेमंद होगा। 

यह भी पढ़ें-

Bihar Government: नई सरकार में डिप्टी CM होंगे सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा, BJP ने कर दी दो और बड़ी घोषणा

'DNA oops NDA.. गिरगिट... कूड़ा मुबारक... ', Nitish Kumar के इस्तीफे पर भड़कीं लालू यादव की बेटी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.