Move to Jagran APP

कोलकाता व चेन्नई के लिए नई फ्लाइट, पटना से पुणे, गुवाहाटी और इंदौर की उड़ान बंद

पटना एयरपोर्ट का समर शेड्यूल जारी हो गया है। इसके तहत राजधानी से कोलकाता और चेन्नई के लिए नई उड़ाने शुरू हो गई हैं। कुछ अन्य बदलाव भी हुअ हैं। जानें।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 02 Apr 2019 09:27 AM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2019 09:27 AM (IST)
कोलकाता व चेन्नई के लिए नई फ्लाइट, पटना से पुणे, गुवाहाटी और इंदौर की उड़ान बंद
कोलकाता व चेन्नई के लिए नई फ्लाइट, पटना से पुणे, गुवाहाटी और इंदौर की उड़ान बंद

पटना, जेएनएन।  गर्मी की छुट्टियों में अगर घूमने का मन बना लिया है तो ये खबर आपके काम की है। राजधानी से देश के पर्यटन स्थल जाने के लिए कुछ नई फ्लाइटें शुरू की गई हैं तो कुछ में बदलाव हुआ है। इसी क्रम में जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पटना का समर शिड्यूल सोमवार को जारी कर दिया गया। इसके अनुसार पटना से पुणे, गुवाहाटी व इंदौर जाने वाली सीधी फ्लाइट बंद कर दी गई है।

loksabha election banner

वहीं पटना से चेन्नई व कोलकाता के लिए एक-एक नई फ्लाइट दी गई है। पटना से चेन्नई, दिल्ली, बेंगलुरु व मुंबई के साथ ही कोलकाता के लिए लगातार फ्लाइट दी गई हैं। ज्ञात हो कि जेट एयरवेज की चार फ्लाइट्स को रद कर दिया गया है। चारों के मई में शुरू होने की संभावना है।

शिड्यूल में 37 उड़ानें

नए शिड्यूल में कितने विमान कहां-कहां के लिए उड़ान भरेंगे इसका पूरा विवरण दिया गया है। इसके बाद भी नया शिड्यूल चुनाव के बाद जारी होने की संभावना है। सोमवार को जारी शिड्यूल में 37 उड़ानें ही रखी गई हैं। इससे पूर्व विंटर शिड्यूल में 41 फ्लाइट उड़ान भर रही थीं। वहीं दूसरी ओर पटना एयरपोर्ट पर पक्षी से टकराकर रविवार को खराब हुए एयर इंडिया के विमान को सोमवार को ठीक कर दिन में ही दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.