Move to Jagran APP

NalandaCrime : पुत्र के बदले सड़क निर्माण की रखवाली करने गए बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या, पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया शव

सड़क निर्माण कार्य में बेटे के बदले गए पिता की गला दबा कर बदमाशों ने हत्‍या कर दी। पुत्र ने गला दबाकर हत्‍या का आरोप लगाया है। पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया शव

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 01:27 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 01:27 PM (IST)
NalandaCrime : पुत्र के बदले सड़क निर्माण की रखवाली करने गए बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या, पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया शव
NalandaCrime : पुत्र के बदले सड़क निर्माण की रखवाली करने गए बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या, पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया शव

जेएनएन पटना। मानपुर थाना क्षेत्र के खाड़ेबिगहा गांव में बदमाशों ने एक बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या कर दी। वह सड़क निर्माण कार्य में नाइट गार्ड की ड़़यूटी कर रहा था। मृतक उक्त गांव निवासी प्रदीप पासवान का 70 वर्षीय पुत्र शिव बालक पासवान है। जानकारी के अनुसार दुर्गापुर से लेकर शेरपुर मोड़ तक सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। जिसकी रखवाली के लिए मृतक के पुत्र धर्मेन्द्र की बहाली गार्ड में रूप में की गई थी।

loksabha election banner

पुत्र के बदले गए थे बुजुर्ग, पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा शव

शनिवार की रात किसी कारण से धर्मेन्द्र ड्यूटी पर नहीं जा सका। जिसके बदले पिता रात में रखवाली करने पहुंच गए। सुबह में जब बुजुर्ग घर नहीं लौटे तो पुत्र उनको देखने गया। वहां गया ताे नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। उसके पिता मृत पड़े थे। पुत्र ने तत्‍काल अपने स्‍वजनो की इसकी सूचना दी। बात तुरंग जंगल में आग की तरह फैल गई। सभी घटना स्‍थल की ओर दौड़ पड़े। किसी ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुत्र ने अज्ञात बदमाशों पर गमछा से गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। ग्रामीणों की माने तो शिव बालक काफी मिलनसार व शांत स्वभाव के व्यति थे। बदमाशों ने उनकी हत्या क्यों कि यह बात पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है। ग्रामीण ऐसा कयास लगा रहे है कि कही बदमाशों के निशाने पर उनका पुत्र तो नहीं था। अब मामला जो भी हो यह तो अनुसंधान का विषय है। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष एस. के जायसवाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। इधर शिव बालक पासवान की मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। स्‍वजनों का रो रो कर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.