मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

पटना । पटना जंक्शन के पास शनिवार को मीठापुर रेल ओवर ब्रिज से कूदकर एक युवक ने अपनी जान दे दी। उसकी पहचान कृष्णा राव खांडेकर के रूप में हुई। वह नागपुर का रहनेवाला था।

रेल पुलिस ने बताया कि उसके शव को कब्जे में लेकर जब तलाशी ली गई तब उसके पॉकेट से मोबाइल व आधार कार्ड मिला। तत्काल उसके मोबाइल से ही उसके घरवालों को घटना की सूचना दी गई। मृतक महाराष्ट्र के नागपुर का रहने वाला था। उसकी पहचान मोहन राव खांडेकर के पुत्र कृष्णा राव खांडेकर के रूप में की गई है। पुलिस आत्महत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

इस संबंध में रेल पुलिस निरीक्षक रवि प्रताप सिंह ने बताया कि घटना शनिवार की सुबह की है। सुबह में एक व्यक्ति अचानक मीठापुर रोड ओवर ब्रिज के ऊपर पहुंचकर किनारे खड़े युवकों को हटाने लगा। उसने युवकों से कहा कि आप लोग जल्दी से हटो मुझे नीचे कूदना है। जब तक लोग कुछ समझ पाते उसने छलांग लगा दी। सिर के बल ही वह नीचे रेलवे ट्रैक पर गिरा। उसका सिर बुरी तरह कुचल गया था। ऊपर से जब लोगों ने शोर मचाया तो नीचे प्लेटफॉर्म पर खड़े जीआरपी के जवान घटनास्थल पर पहुंचे। तत्काल उसे इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कृष्णा राव नागपुर से पटना क्यों आया था? अगर वह विक्षिप्त था तो उसने रास्ते में ही आत्महत्या करने की कोशिश क्यों नहीं की थी? इस तरह के सवाल के जवाब को तलाशने में पुलिस जुट गई है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप