Move to Jagran APP

पटना में मर्डरः पति को बचाने दौड़ी पत्नी पर भी तान दी थी पिस्टल, बच्ची के कारण बची जान

राजधानी में मंगलवार को हवाईअड्डा थाना अंतर्गत जगदेव पथ शिव मंदिर मार्ग पर अपराधियों द्वारा हत्या की वारदात को पूरी तैयारी के बाद अंजाम दिया गया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 09:38 AM (IST)Updated: Wed, 12 Feb 2020 09:38 AM (IST)
पटना में मर्डरः पति को बचाने दौड़ी पत्नी पर भी तान दी थी पिस्टल, बच्ची के कारण बची जान
पटना में मर्डरः पति को बचाने दौड़ी पत्नी पर भी तान दी थी पिस्टल, बच्ची के कारण बची जान

पटना, जेएनएन। राजधानी में मंगलवार को हवाईअड्डा थाना अंतर्गत जगदेव पथ शिव मंदिर मार्ग पर अपराधियों की गोली से भूना गया चंदन पत्नी एवं दो वर्षीय बेटी के साथ अस्पताल जा रहा था। इस अतिव्यस्त मार्ग पर सरेआम हत्या यूं ही नहीं की गई बल्कि आरोपित हत्या के लिए पूरी योजना बनाकर पहले से इकट्ठा थे। हत्यारों ने जब चंदन को गोली मारी, तब उसकी पत्नी उसे बचाने में जुट गई। जब हत्यारों ने उसकी ओर पिस्तौल तान कर गोली चलानी चाही तब वह मासूम बेटी को लेकर भाग गई। तब अपराधियों ने चंदन को तीन गोलियां मार दी।

loksabha election banner

पीछे लग गए थे बाइक सवार दो युवक

चंदन की पत्नी कुसुम ने बताया कि उसकी नाक से खून आ रहा था। इस बात को लेकर पति परेशान थे और उसने रात में ही तय कर लिया था कि बेटे समर (आठ वर्ष) को भैया के घर छोड़ बेटी पीकू को लेकर आइजीआइएमएस में डाक्टर को दिखा देंगे। वह पत्नी को साथ लेकर चला। महुआबाग से जब जगदेव पथ जाने वाले मार्ग पर पहुंचा तो उसके पीछे एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक पीछे लग गए। मगर इस बात का अहसास चंदन व स्कूटी के पीछे बैठी पत्नी को भी नहीं हुआ।

मुंह में मास्क लगाए हुए थे अपराधी

शिव मंदिर के पास बाइक सवार स्कूटी के बराबर आ गए और पीछे बैठे युवक ने चंदन को पीछे से पीठ में गोली सटाकर मार दी। पत्नी ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवक मुंह पर मास्क लगाए हुए थे। जिस स्थान पर वारदात हुई है उस मार्ग के मुहाने पर ही लक्जरी वाहनोंं से शराब की डिलीवरी होती है। पुलिस ने कई बार शराब तस्करों को खदेड़ा है। पुलिस की स्पेशल टीम को भी इस बात की जानकारी है कि महुआ बाग में शराब की बड़ी खेप ट्रक से आती है। पुलिस ने छापा मारकर एक ट्रक शराब भी बरामद की थी। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद भी शराब की तस्करी बंद नहीं हुई।

जेल में बंद अपराधियों का खंगाला जा रहा रिकॉर्ड

पुलिस को यहां शराब की तस्करी करने वाले दो लोगों की भी तलाश है। जिनका हत्या में नाम आ रहा है वे भी शराब तस्करी से जुड़े हुए बताए जाते हैं। पुलिस इस हत्याकांड को सुलझाने के लिए फुलवारीशरीफ जेल में बंद अपराधियों का रिकॉर्ड खंगाल रही है। इसके साथ ही शराब तस्करी के धंधे से जुड़े लोगों को तलाश कर रही है। पटना पुलिस की रंगदारी सेल ने इस मार्ग से शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। साथ ही कई धंधेबाज पुलिस के निशाने पर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.