Move to Jagran APP

पटना में मर्डर और सुसाइड: गोली मार युवक की हत्‍या, परिचित युवती के कमरे में फांसी से लटका मिला युवक का शव

पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। हत्‍या का कारण रुपये का लेन-देन बताया जा रहा है। उधर बाइपास इलाके में एक परिचित युवती के कमरे में युवक ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 03:15 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 03:15 PM (IST)
पटना में मर्डर और सुसाइड: गोली मार युवक की हत्‍या, परिचित युवती के कमरे में फांसी से लटका मिला युवक का शव
अगमकुआं में हत्‍या के बाद विलाप करते स्‍वजन। जागरण

पटना सिटी, जागरण संवाददाता। पटना में शनिवार को अलग-अलग जगहों पर हुई घटनाओं में एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। वहीं एक युवक ने परिचित युवती के कमरे में फांसी लगा ली। घटनाएं अगमकुआं और बाइपास थाना क्षेत्रों की हैं। दोनों घटनाओं का स्‍पष्‍ट कारण सामने नहीं आया है। पुलिस मामलों की तफ्तीश में जुट गई है। 

loksabha election banner

पैसे के लेन-देन में गोली मारकर युवक की हत्‍या 

अगमकुआं थाना क्षेत्र के मुसहरी में जनता फ्लैट स्थित अर्ध निर्मित मकान में अपराधियों ने शनिवार की दोपहर 20 वर्षीय युवक सूरज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेज दिया। कांड की जांच थानाध्यक्ष सुधीर कुमार कर रहे हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या का कारण प्रथम दृष्टया रुपये का लेनदेन प्रतीत होता हैl मृतक के स्‍वजन कुछ भी नहीं बता रहे हैं। घटना के कारण इलाके के लेाग हैरान रह गए। पुलिस घटना की वजह तलाश रही है। 

बाइपास में युवक ने की खुदकुशी 

बाइपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर स्थित युवती के किराए के मकान में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक युवक की पहचान देवा कुमार के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार देवा अक्सर बाहरी बेगमपुर स्थित एक युवती के किराए के मकान में आता-जाता था। उसी कमरे मे उसने फांसी लगा ली। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। इधर घटनास्‍थल पर पहुंचे स्‍वजनों ने युवती पर हत्‍या का आरोप लगाया है। पु‍लिस हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।  लिसल कमरे में युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने से सनसनी फैल गई है।  पु‍लिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.