पटना [जेएनएन]। नवादा जिले के नारदीगंज के हड़िया सूर्य मंदिर के पास आयोजित मेले में छठ पूजा के अंतिम दिन माता जागरण के नाम पर चल रहे अश्लील डांस में बार गर्ल के साथ मुखिया ने भी जमकर ठुमके लगाए और उसका साथ मंच पर बैठे पुलिसकर्मी ने भी दिया। इस डांस का वीडियो वायरल हो गया है। 

 

दरअसल, आए दिन धार्मिक जगहों पर आयोजित मेले सहित अन्य आयोजनों में भी अश्लीलता परोसी जाने का मामला सामने आता है। ताजा मामले में लोक आस्था का महापर्व छठ व्रत समाप्त होने के बाद जागरण के नाम पर अश्लील डांस और इसके प्रोत्साहन का मामला सामने आया है।

 

शुक्रवार को समाप्त हुए महापर्व छठ के बाद मेला समिति के द्वारा रात्रि में जागरण का आयोजन किया गया था। लेकिन, इस जागरण के नाम पर मेले में आए श्राद्धालुओं के सामने अश्लील गाने और डांस परोसे गए।

 

जानकारी के मुताबिक उत्तेजक गाने पर डांस के दौरान मंच पर बैठे हड़िया पंचायत के मुखिया प्रमोद कुमार ने भी डांसर के साथ जम कर ठुमके लगाए। वीडियो में नारदीगंज थाना के एसआई अंजनी कुमार मुखिया को डांसर के साथ डांस करने के लिए प्रेरित करते देखे जा सकते हैं।

 

जानकारी के मुताबिक नारदीगंज इलाके में स्थित हड़िया सूर्य मंदिर को भगवान भास्कर की पावन भूमि के नाम से जाना जाता है। बिहार के दूर-दराज के इलाकों से हजारों की संख्या में लोग छठ व्रत करने पहुंचते हैं और मेले का भी आयोजन किया जाता है।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस