Move to Jagran APP

Chirag Paswan: 'मुंबई गए थे हीरो बनने, लेकिन...'; चिराग पासवान को लेकर ये क्या बोल गए मुकेश सहनी

VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी ने एक बार फिर लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को आड़े हाथों लिया है। मुकेश सहनी ने कहा कि चिराग पासवान सोने की चम्मच के साथ पैदा हुए हैं। वो अपने पिताजी की पार्टी को खत्म करने वालों के पीछे घूम रहे हैं। सहनी ने यह भी कहा कि चिराग पासवान खुद को शेर का बच्चा कहते हैं लेकिन हम ऐसा नहीं मानते।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 02 May 2024 03:44 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 03:52 PM (IST)
'मुंबई गए थे हीरो बनने, लेकिन...'; चिराग पासवान को लेकर ये क्या बोल गए मुकेश सहनी

डिजिटल डेस्क, पटना। Mukesh Sahani On Chirag Paswan लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में सियासी पारा हाई है। एनडीए और इंडी गठबंधन के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। गुरुवार को जब हाजीपुर सीट से चिराग पासवान ने नामांकन दाखिल किया तो मुकेश सहनी उनपर बरस पड़े।

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि चिराग पासवान जी सोने की चम्मच लेकर जन्म लिए हैं। मुंबई गए थे हीरो बनने, वहां से फ्लॉप हो गए। खाली अपने आप को हनुमान बताते हैं और शेर का बच्चा कहते हैं।

'रामविलास पासवान को मानते हैं शेर का बच्चा'

सहनी ने आगे कहा, "हम शेर का बच्चा रामविलास पासवान जी को मानते हैं। उनकी हम इज्जत करते हैं। आज भी हमारे ऑफिस में उनकी तस्वीर आपको दिख जाएगी। आज भी हम उनका भाषण सुनते हैं। हमारा सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है कि कोई शेर का बच्चा संसद में इस तरह से बोलते रहा है"।

'...चिराग अपने आप को हनुमान बोलते हैं'

मुकेश सहनी यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि आप (चिराग पासवान) हनुमान बनकर घूम रहे हैं, आप पहले अपने पिताजी के बताए रास्ते पर चलिए। आपके पिताजी की पार्टी को खत्म करने वालों के पीछे-पीछे आप घूम रहे हैं, और अपने आप को हनुमान बोलते हैं।

सहनी ने कहा, "शेर का बच्चा तो रामविलास पासवान जी थे, अगर आपको शेर का बच्चा बनना है तो स्वर्गीय रामविलास पासवान जी के रास्त पर चलिए। हम लोग तो रामविलास पासवान जी के बताए रास्ते पर चलते हैं। हम गरीब किसान की लड़ाई लड़ रहे हैं"।

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2024: 'भगवान राम' का लिया नाम और कांग्रेस पर फूट पड़े नड्डा, अफजल गुरु का भी कर दिया जिक्र

ये भी पढ़ें- Mukesh Sahani Security: हवा में ही थे VIP चीफ मुकेश सहनी, नीचे छिन गई वाई प्लस सुरक्षा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.