Move to Jagran APP

एमपी वर्मा बिहार एकादश फाइनल में, स्काई स्पोर्ट्स लखनऊ को सात विकेट से हराया

पटना के ऊर्जा स्टेडियम में आयोजित 10वीं एमपी वर्मा आल इंडिया प्राइज मनी क्रिकेट प्रतियोगिता में लगातार दूसरी जीत के साथ एमपी वर्मा बिहार एकादश ने फाइनल में प्रवेश किया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 09:21 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 09:21 AM (IST)
एमपी वर्मा बिहार एकादश फाइनल में, स्काई स्पोर्ट्स लखनऊ को सात विकेट से हराया
एमपी वर्मा बिहार एकादश फाइनल में, स्काई स्पोर्ट्स लखनऊ को सात विकेट से हराया

पटना, जेएनएन। ऊर्जा स्टेडियम में आयोजित 10वीं एमपी वर्मा आल इंडिया प्राइज मनी क्रिकेट प्रतियोगिता में लगातार दूसरी जीत के साथ एमपी वर्मा बिहार एकादश ने फाइनल में प्रवेश किया। बीसीए से मान्यता प्राप्त इस टूर्नामेंट में मेजबान टीम ने स्काई स्पोर्ट्स लखनऊ को सात विकेट से हराया। लीग आधारित टूर्नामेंट में लखनऊ की पूरी टीम 33.4 ओवर में 150 रन पर पवेलियन लौट गई। अनुज सिंह ने पांच चौके व तीन छक्के के सहारे 56 रन बनाए। यशस्वी रिषभ ने 2.4 ओवर में मात्र 11 रन देकर चार विकेट, सूरज राठौर ने 8 ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट एवं हर्ष ने दो विकेट 10 रन देकर लिए।

loksabha election banner

जवाब में एक समय एमपी वर्मा एकादश का स्कोर 13 ओवर के बाद दो विकेट पर 41 रन था। लेकिन यशस्वी रिषभ व हृदयानंद ने तीसरे विकेट के लिए 70 रन जोड़े। आखिर में हृदयानंद ने 69 गेंदों में नौ चौके व पांच छक्के के सहारे नाबाद 88 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। एमपी वर्मा इलेवन ने लक्ष्य को 29.2 ओवर में तीन विकेट पर जीत हासिल की। मैन आफ द मैच का पुरस्कार पूर्व रणजी खिलाड़ी सुनील कुमार व अनुपमा वर्मा ने प्रदान किया। विजेता टीम को आठ हजार नकद एवं मैन आफ द मैच हृदयानंद को मिला। पराजित टीम को भी चार हजार रुपये का नकद इनाम दिया गया। आज का मैच : मुंबई पुलिस जिमखाना और एमपी वर्मा बिहार एकादश।

वाइसीसी को हराकर कैंब्रिज शहीद स्मृति क्रिकेट के फाइनल में

बिहटा जीजे कॉलेज के खेल मैदान पर आयोजित 24वें शहीद स्मृति इनामी क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में मंगलवार को कैंब्रिज एकेडमी ने विशाल दास के 62 रन और मंगल के 61 रन की शानदार पारी से वाइसीसी स्पोर्ट्स एकेडमी को 44 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। जहां उसका मुकाबला गुरुवार को अरवल से होगा। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विशाल दास को दिया गया।

टॉस जीतकर कैंब्रिज ने निर्धारित ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 275 रन बनाए। संजीत ने 3, आकाश राज ने 2 और सूरज कश्यप ने 1 विकेट लिए। जवाब में वाइसीसी स्पोर्ट्स एकेडमी की टीम 28.3 ओवर में 231 रन बना सकी। सूरज कश्यप ने 52 रन, अंकुश राज ने 44, अमित ने 31, साहिल राज ने 28 रन बनाए। कुंदन शर्मा, पवन कुमार ने 3-3 तथा विशाल ने 2 विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कुमार विशाल दास को दिया गया। फाइनल मैच के मुख्य अतिथि पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.