Move to Jagran APP

बाढ़ से हरनौत के बीच चलेगी सरकारी बस : ललन सिंह

मुंगेर सांसद सह जदयू संसदीय दल के नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने बाढ़ के कई इलाकों में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Jun 2019 09:33 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2019 09:33 PM (IST)
बाढ़ से हरनौत के बीच चलेगी सरकारी बस : ललन सिंह
बाढ़ से हरनौत के बीच चलेगी सरकारी बस : ललन सिंह

अथमलगोला/बाढ़ (पटना)। मुंगेर सांसद सह जदयू संसदीय दल के नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने बाढ़ के कई इलाकों में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। इनके साथ सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार और बाढ़ के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू भी थे। इसी दौरान उन्होंने उत्तरवाहिनी गंगा के तट पर स्थित प्रसिद्ध उमानाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। करजान में आयोजित शतचंडी महायज्ञ में भी शामिल हुए। इस दौरान ललितपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में ललन सिंह ने कहा कि हमेशा यह शिकायत मिलती है कि एनटीपीसी में गरीब मजदूरों के वेतन से भी कमीशन वसूला जाता है। अनुमंडल प्रशासन को चाहिए कि जनता दरबार लगाकर मजदूरों की शिकायत सुनी जाए। जब मैं चारा घोटाले की फाइल जमीन खोदकर निकाल सकता हूं तो इस खेल में शामिल लोगों को भी खोजकर कानूनी दायरे में लाऊंगा। इसमें विभाग के कर्मी और अधिकारियों की मिलीभगत पाई गई तो उन्हें भी नहीं बख्शा जाएगा। उन्होंने बताया कि बाढ़ से सकसोहरा, हरनौत तक परिवहन विभाग की बस चलाने के लिए आयुक्त से बात हुई है। इसके लिए एक बस तीन से चार दिनों के अंदर आ जाएगी। संसद सत्र के बाद कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन होगा, क्योंकि मेरी जीत कार्यकर्ता एवं आम लोगों की जीत है। इस मौके पर मनोज सिंह, शिवदयाल सिंह, डबलू सिंह, शंभू सिंह, नागा आदि मौजूद थे। इसके पहले सबनीमा में मुखिया राणा पंकज कुमार, योगीपाल, शिवपूजन सिंह ने, रामनगर करारी कछार एवं अथमलगोला बाजार में जदयू प्रखंड अध्यक्ष राणा उदय सिंह उर्फ मुन्ना जी, मुखिया संतोष सिंह आदि ने सांसद ललन सिंह और मंत्री नीरज कुमार का स्वागत किया।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.